दीवार फांदते हुए मुंह के बल गिरा चोर, दो काबू व एक फरार

मालेरकोटला के मदीना मोहल्ले के एक व्यक्ति ने लोगों की मदद से घर में चोरी करने आए तीन व्यक्तियों में से दो को पकड़ लिया जबकि एक मौके से फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2020 10:59 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2020 10:59 PM (IST)
दीवार फांदते हुए मुंह के बल गिरा चोर, दो काबू व एक फरार
दीवार फांदते हुए मुंह के बल गिरा चोर, दो काबू व एक फरार

संवाद सहयोगी, संगरूर : मालेरकोटला के मदीना मोहल्ले के एक व्यक्ति ने लोगों की मदद से घर में चोरी करने आए तीन व्यक्तियों में से दो को पकड़ लिया, जबकि एक मौके से फरार हो गया।

मदीना मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद रफी ने बताया कि दो अक्टूबर की रात को जब वह परिवार सहित अपने घर में सो रहा था तो उसने कुछ गिरने की आवाज सुनी। वह उठा तो मोहम्मद अल्ताफ निवासी सरोद रोड मालेरकोटला, मोहम्मद अख्तर निवासी मदीना बस्ती मालेरकोटला व अख्तर मोहम्मद निवासी बादशाहपुर मंडियाला उसके कमरे के चोरी का प्रयास कर रहे थे। उसने शोर मचाया तो वह तीनों दीवार से छलांग लगाने लगे। अख्तर मोहम्मद दीवार को फांदते हुए दीवार के दूसरी तरफ मुंह के बल गिर गया। घटनाक्रम में अख्तर मोहम्मद को काफी चोट आई व इसी दौरान लोगों की मदद से अख्तर मोहम्मद व मोहम्मद अल्ताफ को पकड़ लिया, जबकि मोहम्मद अख्तर फरार होने में कामयाब हो गया। पैर व मुंह पर गंभीर चोट लगने के कारण अख्तर मोहम्मद को सिविल अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। जब उसने अपने घर का सामान चेक किया तो एक सैमसंग का मोबाइल गायब था। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी