रक्षा बंधन को लेकर बाजारों में बढ़ी रौनक

सोनू उप्पल, बरनाला : शहर के सदर बाजार, बस स्टैंड रोड, केसी रोड, पक्का कॉलेज व पुराना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Aug 2018 05:11 PM (IST) Updated:Thu, 23 Aug 2018 06:22 PM (IST)
रक्षा बंधन को लेकर बाजारों में बढ़ी रौनक
रक्षा बंधन को लेकर बाजारों में बढ़ी रौनक

सोनू उप्पल, बरनाला : शहर के सदर बाजार, बस स्टैंड रोड, केसी रोड, पक्का कॉलेज व पुराना बाजार में भाई बहन के प्यार का प्रतीक त्योहार रक्षा बंधन को लेकर बहने अपने भाईयों की कलाई पर रक्षा बंधन बांधने के लिए व भाई अपनी बहनों के लिए उपहार की खरीदारी के लिए बाजारों में आना शुरू हो गए है। रक्षा बंधन को लेकर बाजारों में खरीदारी तेज हो गई है व खूब चहल पहल दिखाई दे रही है। ऐसे में खरीददारी के लिए आने वाले ग्राहकों के वाहनों के बीच सड़क खड़ा होने से ट्रैफिक जाम लग जाता है। जिला ट्रैफिक पुलिस द्वारा शहर के विभिन्न बाजारों में ट्रैफिक को रोकने के लिए फिलहाल किसी भी प्रकार का प्रबंध दिखाई नहीं दे रहा है। बाजारों में वाहनों का जाम लगने से एंबुलेंस व फॉयर ब्रिगेड़ की गाड़ी को घटना स्थल को पहुंचने में मुश्किल आ सकती है। शहर के विभिन्न बाजारों में भीड़ के कारण चोर गिरोह व लूटपाट की घटनाओं में बढ़ोतरी हो सकती है व कोई बड़ी घटना हो सकती है। इन सब को लेकर प्रबंध करने की जगह पुलिस प्रशासन व ट्रैफिक पुलिस अभी हरकत में नजर नही आ रहा है।

जिला ट्रैफिक इंचार्ज प्रगट ¨सह ने कहा कि रक्षा बंधन के त्योहार के कारण शहर के विभिन्न बाजारों में चार पहिया वाहन के कारण लगने वाले ट्रैफिक जाम को रोकने के लिए उनके द्वारा आज ट्रैफिक कर्मचारियों को तैनात कर बैरीकेड लगाएंगे। शाम तक करवाएंगे प्रबंध : एसएसपी

बरनाला हरजीत ¨सह ने कहा कि रक्षा बंधन के त्योहार को लेकर बाजारों में महिलाओं की एकत्रित भीड़ के लिए सुरक्षा प्रबंध व ट्रैफिक को रोकने के लिए ट्रैफिक व्यवस्था करवाएंगे।

chat bot
आपका साथी