सुरिदरपाल बने अरोड़वंश खत्री सभा सुनाम के प्रधान

अरोड़वंश खत्री सभा सुनाम की बैठक सभा प्रधान प्रेम गुगनानी की अध्यक्षता में स्थानीय श्री आदि शक्ति दुर्गा मंदिर मोहल्ला सुभाष नगर में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 04:34 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 04:34 PM (IST)
सुरिदरपाल बने अरोड़वंश खत्री सभा सुनाम के प्रधान
सुरिदरपाल बने अरोड़वंश खत्री सभा सुनाम के प्रधान

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) : अरोड़वंश खत्री सभा सुनाम की बैठक सभा प्रधान प्रेम गुगनानी की अध्यक्षता में स्थानीय श्री आदि शक्ति दुर्गा मंदिर मोहल्ला सुभाष नगर में हुई। इस दौरान क्षेत्र विधायक व सभा के मुख्य सलाहकार अमन अरोड़ा विशेष तौर पर शामिल हुए।

सभा सदस्यों की उपस्थिति में सुरिदरपाल परूथी ने सभा के प्रधान के तौर पर प्रभार संभाला व अपनी टीम के पदाधिकारियों का चुनाव करने के अधिकार दिए। विधायक अमन अरोड़ा ने अरोड़वंश खत्री सभा की तरफ से पिछले समय से की जा रही समाज सेवा के बारे में प्रकाश डाला। उन्होंने सभा के नए प्रधान सुरिदरपाल परूथी को प्रभार संभालने पर बधाई दी।

परूथी ने कहा कि वह सभा के समूह सदस्यों के सहयोग से सभा को ऊंचाईयों की तरफ लेकर जाएंगे व पहले की तरह बढ़-चढ़ कर समाज के लिए काम करेंगे। सभा के पूर्व प्रधान प्रेम गुगनानी ने कहा कि सभा के नए प्रधान सुरिदरपाल परूथी सभा के लिए तनदेही से काम करेंगे। सभा के प्रधान के तौर पर प्रभार संभालते हुए परूथी ने कहा कि सभा की तरफ से सौंपी गई जिम्मेदारी को वह पूरी तनदेही के साथ निभाएंगे। अरोड़वंश खत्री सभा का भवन बनाने का लक्ष्य है व उन्होंने इस कार्य को पूरा करने के लिए सभा सदस्यों की तरफ से सहयोग की मांग की। उनकी तरफ से जल्द ही सभा के बाकी पदाधिकारियों का ऐलान किया जाएगा।

इस मौके पर ओम प्रकाश मुखी, सोमनाथ वर्मा, संजीव सिंह वर्मा, शाम सुंदर चोपड़ा, गिरधारी लाल, जयदेव कांत, राजिदर कुमार शाह, डा. भगवान दास, अमित कौशल, संजीव पोपली, राकेश मुंजाल, यशपाल सेठी, ऋषि अरोड़ा, कृष्ण लाल अनेजा, डा. सुभाष, जगदीश अरोड़ा, हरीश गक्खड़, अशोक जुलाना, अमन नागपाल, डा. राम चंद, अमर नागपाल, रमेश गेरा व ओम प्रकाश डांग भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी