मालेरकोटला में चोरी करने घुसे लोगों ने हाथ-पैर बांध की दुकानदार की हत्या

मालेरकोटला किराना दुकानदार की चोरों ने तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। हत्या से पहले चोरोंं ने उसे चारपाई से बांधा।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Wed, 01 Jan 2020 10:15 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jan 2020 10:15 AM (IST)
मालेरकोटला में चोरी करने घुसे लोगों ने हाथ-पैर बांध की दुकानदार की हत्या
मालेरकोटला में चोरी करने घुसे लोगों ने हाथ-पैर बांध की दुकानदार की हत्या

जेएनएन, मालेरकोटला (संगरूर)। मालेरकोटला के वार्ड 14 के मोहल्ला मिलख में इस्लामिया स्कूल के पास किराना दुकानदार की चोरों ने तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। मोहम्मद बशीर (65) के हाथ-पैर चारपाई से बंधे हुए थे। वारदात के बाद दुकान का सामान बिखेर कर आरोपित फरार हो गए। सुबह वार्ड के पार्षद अजय कुमार जब दुकान पर पहुंचे तो हत्याकांड की जानकारी मिली। पुलिस ने मृतक के पुत्र अख्तर के बयानों के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पार्षद अजय कुमार ने बताया कि इस्लामिया स्कूल के समीप मोहम्मद बशीर उर्फ सूफी निवासी मालेरकोटला दो दुकानें किराये पर लेकर रहता था। वह एक दुकान में करियाने का सामान बेचता था और दूसरी में रिहायश बना रखा था। उसका परिवार दुकान के पीछे मकान में रहता था। वह रात के समय दुकान में ही सो जाता था। सोमवार रात को मोहम्मद बशीर दुकान में ही सोया हुआ था। इस दौरान चोर दुकान में दाखिल हुए।

दुकान के हालात देखकर लगता है कि दुकानदार ने चोरों का विरोध किया होगा। यह देख चोरों ने बुजुर्ग बशीर को चारपाई से बांध दिया। मंगलवार सुबह जब पार्षद वार्ड में घूम रहे थे तो देखा कि दुकान के शटर का कुछ हिस्सा खुला हुआ था, लेकिन बशीर की करियाने की दुकान बंद थी। उन्होंने बाहर से आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। उन्होंने दुकान का शटर उठाया तो देखा कि मोहम्मद बशीर चारपाई पर पड़ा था और खून बह रहा था। दुकान का सामान भी बिखरा हुआ था। उसने दुकान में दाखिल होकर देखा तो बशीर के हाथ-पैर चारपाई से बांधे हुए थे व सिर पर तेजधार हथियार से वार किया गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

उन्होंने तुरंत बशीर के परिवार को इसकी सूचना दी। मृतक के बेटे अख्तर व लड़की शबनम व जाहिदा ने कहा कि दुकान में वारदात को अंजाम देने के लिए चोर घुसे होंगे और पापा ने विरोध किया होगा तो उन्होंने हत्या कर दी होगी। उन्होंने कहा कि उसके पिता दुकान पर ही रात को रहते थे। एसपी मनजीत सिंह बराड़ ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी