ट्राले की चपेट में आया बुजुर्ग, चालक ने शव ड्रेन में फेंका

संगरूर मध्यप्रदेश से संगरूर की तरफ आ रहा फाइबर से भरा ट्रक-ट्राला सोमवार सुबह संगरूर-दिल्ली मुख्य मार्ग पर स्थिति सीबिया अस्पताल के समीप ड्रेन के पुल की रे¨लग को तोड़ता हुआ ड्रेन में पलट गया था, जिसके बाद से पुलिस ने देर रात को एक बुजुर्ग की लाश बरामद की। प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया कि उक्त बुजुर्ग की मौत इस ट्राले की चपेट में आने से हुई व ट्राला सवार व्यक्तियों ने सबुतों को मिटाने की खातिर बुजुर्ग की लाश को उठाकर ड्रेन के दूसरी तरफ नाले में फैंक दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयानों पर ट्राला चालक के खिलाफ गैरइरादन कत्ल व सबूतों को खुर्दबूर्द करने का मामला दर्ज कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 06:39 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 06:39 PM (IST)
ट्राले की चपेट में आया बुजुर्ग, चालक ने शव ड्रेन में फेंका
ट्राले की चपेट में आया बुजुर्ग, चालक ने शव ड्रेन में फेंका

जागरण संवाददाता, संगरूर :

मध्यप्रदेश से संगरूर की तरफ आ रहा फाइबर से भरा ट्रक-ट्राला सोमवार सुबह संगरूर-दिल्ली मुख्य मार्ग पर स्थिति सीबिया अस्पताल के समीप ड्रेन के पुल की रे¨लग को तोड़ता हुआ ड्रेन में पलट गया था, जिसके बाद से पुलिस ने देर रात को एक बुजुर्ग की लाश बरामद की। प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया कि उक्त बुजुर्ग की मौत इस ट्राले की चपेट में आने से हुई व ट्राला सवार व्यक्तियों ने सुबूत मिटाने के लिए बुजुर्ग की लाश को उठाकर ड्रेन की दूसरी तरफ नाले में फैंक दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान पर ट्राला चालक के खिलाफ गैर इरादतन कत्ल व सुबूत खुर्दबुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया।

लख¨वदर ¨सह निवासी लच्छोवाल जिला होशियारपुर मध्यप्रदेश से ट्राले में फाइबर भरकर लुधियाना की तरफ जा रहा था। उसके साथ ही ट्राले में धीरज कुमार व गुरप्रीत ¨सह निवासी ढिलवां जिला जालंधर भी सवार थे। संगरूर के सीबिया अस्पताल के समीप ट्राले ने रती राम (75) निवासी उभावाल रोड धानक बस्ती संगरूर को कुचल दिया, जो नजदीक ही रोड पर मौजूद फैक्ट्री में चौकीदारी का काम करता था। हादसे के तुरंत बाद ट्राला ड्रेन की रे¨लग को तोड़ता हुआ ड्रेन में पलट गया। ट्राला सवार व्यक्ति ट्राले में से निकलकर बाहर आ गए और ट्राला चालक ने रती राम की लाश को उठाकर ड्रेन के दूसरी तरफ फेंक दिया। दिन भर पुलिस वहां मौजूद रही व नाले में ट्राले को बाहर निकाला गया, लेकिन किसी को रती राम के बारे में भनक नहीं लगी।

देर शाम रती राम के घर न पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस रती राम की तलाश करते हुए ड्रेन के समीप पहुंची व आसपास के लोगों से बातचीत की। पड़ताल में समीप की फैक्ट्री में काम पर जा रहे किसी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि सुबह जब हादसा हुआ तो सड़क पर एक बुजुर्ग की लाश भी पड़ी थी। पुलिस ने नाले में से रती राम की लाश बरामद कर ली। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। ट्राला चालक समेत तीनों व्यक्ति फरार हो गए। पुलिस आरोपितों की तलाश करने में जुट गई है। मंगलवार को सिविल अस्पताल संगरूर में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी