मायके गई पत्नी के बाद पति की तीन दिन से बंद मकान में मिली लाश

संवाद सूत्र, संगरूर : गांव खेड़ी में सोमवार रात्रि उस समय माहौल दशहतपूर्ण हो गया जब गांव की पंच

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 06:39 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 06:39 PM (IST)
मायके गई पत्नी के बाद पति की तीन दिन से बंद मकान में मिली लाश
मायके गई पत्नी के बाद पति की तीन दिन से बंद मकान में मिली लाश

संवाद सूत्र, संगरूर :

गांव खेड़ी में सोमवार रात्रि उस समय माहौल दशहतपूर्ण हो गया जब गांव की पंचायत ने एक मकान में से मकान मालिक की लाश बरामद की। ग्रामीणों का कहना है कि मकान में से गंदी बदबू उठने के कारण घर के बाहर कुत्ते भौकने से रुक ही नहीं रहे थे। मकान में मौजूद करियाने की दुकान भी पिछले तीन दिन से खुली नहीं थी और न ही मकान में कोई हलचल हो रही थी। पड़ोसियों ने शक हुआ तो पंचायत को जानकारी दी, तुरंत दुकानदार के भतीजे को बुलाकर मकान की दीवार फांदकर घर में दाखिल हुए, जहां मकान मालिक की लाश घर के कमरे में से बरामद की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल आरंभ कर दी।

जानकारी देते हुए बलविदर सिंह निवासी खेड़ी ने बताया कि उसका 50 वर्षीय चाचा बलवंत सिंह पुत्र जोगिद सिंह निवासी खेड़ी अपने मकान के भीतर ही करियाना की दुकान चलाता था। मकान में चाचा-चाची ही रहते थे, जबकि उनका लड़का किसी मामले में जेल में सजा काट रहा है। चाचा बलवंत सिंह की पत्नी करीब 15 दिन पहले नाराज होकर अपने मायके चली गई थी, जिस कारण जबकि बलवंत सिंह घर पर अकेला ही मौजूद था। पड़ोसियों ने कहा कि पिछले तीन दिन से बलवंत सिंह ने दुकान नहीं खोली थी। बलवंत सिंह के मकान में से बदबू आ रही थी व घर के बाहर कुत्ते भौंकने से रुक नहीं रहे थे। ऐसे में पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने पंचायत को जानकारी दी। गांव के सरपंच अवतार सिंह सहित पंचायत सदस्य मौके पर पहुंचे व बलवंत सिंह के भतीजे को बुलाया गया। भतीजा दीवार फांद कर घर के भीतर दाखिल हुआ तो देखा कि बलवंत सिंह का शव कमरे में बिस्तर से नीचे पड़ा था। मौत को तीन दिन का समय गुजरने की आशंका जाहिर की जा रही है, जिसके चलते लाश में से बदबू उठने लगी थी।

थाना सदर संगरूर के एएसआई सुखविदर सिंह ने बताया कि उन्हें पंचायत की तरफ से सूचना मिली तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पंचायत की मौजूदगी में ही मकान में से बलवंत सिंह की लाश बरामद की गई व उसके परिजनों को सुचना दे दी गई है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल संगरूर में पहुंचाया गया। सिविल अस्पताल संगरूर में डॉ. पूनमधीर, डॉ. जगमोहन व डॉ. रविदंर नाथ के बोर्ड ने मृतक का पोस्टमार्टम किया। पुलिस ने बनती कार्रवाई आरंभ कर दी। परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी