संगरूर में पिस्तौल दिखाकर करियाना दुकान से लूटे 50 हजार रुपये

दिड़बा के मेन बाजार में बुधवार देर शाम को एक करियाना दुकान में राशन लेने के बहाने आए दो लुटेरे पिस्तौल दिखाकर दुकान के गल्ले में से हजारों रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 07:23 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 07:23 AM (IST)
संगरूर में पिस्तौल दिखाकर करियाना दुकान से लूटे 50 हजार रुपये
संगरूर में पिस्तौल दिखाकर करियाना दुकान से लूटे 50 हजार रुपये

संवाद सूत्र, दिड़बा (संगरूर)

दिड़बा के मेन बाजार में बुधवार देर शाम को एक करियाना दुकान में राशन लेने के बहाने आए दो लुटेरे पिस्तौल दिखाकर दुकान के गल्ले में से हजारों रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। लुटेरे मोटरसाइकिल पर वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे और लूट की वारदात करके मौके से मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। दुकानदार ने लुटेरों के फरार हो जाने के बाद शोर मचाया तो बाजार के अन्य दुकानदार भी जमा हो गए व पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी प्रतीक जिंदल पुलिस बल समेत मौके पर पहुंचे व जाच-पड़ताल आरंभ कर दी। घटना बुधवार साढ़े आठ बजे के करीब उस समय हुई, जब दुकानदार दुकान को बंद कर रहा था।

दिड़बा के मुख्य बाजार में मौजूद न्यू गर्ग डिपार्टमेंटल स्टोर (बासीअर्क वालों की दुकान) के मालिक उश्शन कुमार ने बताया कि बुधवार देर शाम को वह दुकान बंद करने के लिए सामान समेट रहे थे। इस समय मोटरसाइकिल पर दो युवक दुकान पर पहुंचे। दो युवकों में से एक युवक दुकान के भीतर दाखिल हुआ व दो किलो चीनी लेने को कहा। जब वह चीनी तोलने लगे तो युवक ने अपने पास से पिस्तौल निकाल ली व गल्ले से सारी नकदी देने को कहा। लूटेरे ने गल्ले में रखी सारी नकदी निकाल ली व तुरंत मोटरसाइकिल लेकर दोनों लूटेरे फरार हो गए। गल्ले में 50 हजार रुपये की नकदी मौजूद थी। जब उन्होंने तुरंत दुकान से बाहर निकलकर पीछा करने की कोशिश की तो लूटेरे फरार हो चुके थे। शोर सुनकर आसपास के दुकानदार भी मौके पर जमा हो गए, व पुलिस को सूचित किया। थाना प्रभारी प्रतीक जिंदल मौके पर पहुंचे व आसपास के इलाके में नाकाबंदी करने के आदेश दिए। एसएचओ प्रतीक सिंह ने कहा कि आसपास के सीसीटीवी कीमरों की तलाश की जा रही है। दुकानदार के बयान दर्ज करने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी