एचएसजीपीसी का मुद्दा उठाकर अकाली कर रहे गुमराह : खन्ना

By Edited By: Publish:Sat, 26 Jul 2014 01:01 AM (IST) Updated:Sat, 26 Jul 2014 01:01 AM (IST)
एचएसजीपीसी का मुद्दा उठाकर अकाली कर रहे गुमराह : खन्ना

संवाद सहयोगी, भवानीगढ़ (संगरूर)

अकाली-भाजपा सरकार हर फ्रंट पर फेल हो चुकी है। इसलिए लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए अकाली नेता अलग हरियाणा शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एचएसजीपीसी) के मुद्दे पर मोर्चे लगाने का स्वांग कर रहे हैं। यह बात ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान विप्पन शर्मा के निवास पर शुक्रवार को धूरी के विधायक अरविंद खन्ना ने पत्रकारों से कही।

अरविंद खन्ना ने कहा कि पंजाब बिजली सरप्लस की बजाये गहरे बिजली संकट से गुजर रहा है। हक मांगते मुलाजिमों, किसानों, व्यापारियों व दलितों पर लाठीचार्ज हो रहे हैं। केंद्र की नई बनी भाजपा सरकार के दावों की फूक निकल रही है। मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल द्वारा मोर्चे लगाने का एलान बड़ा निंदनीय है। उन्होंने कहा कि अकाली दल राज्यों को अधिक अधिकारों की मांग करता है, वहीं दूसरी तरफ केंद्र की भाजपा सरकार से हरियाणा में दखलंदाजी करने की मांग कर रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कै. अमरिंदर सिंह की अगुआई में पार्टी वर्कर हर धक्केशाही के खिलाफ डटकर संघर्ष करेंगे।

इस मौके पर विपन शर्मा, कपिल गर्ग, नरिंदर सलदी, मालविंदर सिंह, मघ्घर, भगवंत काकड़ा, गुरदेव गर्ग, बाबा सूबा व इकबाल सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी