24 को होगी फाइनल ड्रेस रिहर्सल : डीसी

By Edited By: Publish:Wed, 08 Jan 2014 08:28 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2014 08:30 PM (IST)
24 को होगी फाइनल ड्रेस रिहर्सल : डीसी

जागरण संवाददाता, संगरूर

डीसी डॉ. इंदू मल्होत्रा ने जिला प्रबंधकीय परिसर में 26 जनवरी को वार हीरोज मेमोरियल स्टेडियम में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस मनाने की तैयारियों के बारे में अधिकारियों से बैठक की है। उन्होंने बताया है कि इस समागम की रिहर्सल 19 से 23 जनवरी तक चलेगी और 24 जनवरी को फाइनल ड्रेस रिहर्सल होगी।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि सभी प्रबंध समय पर मुकम्मल हो जाने चाहिए। इस दौरान डीएसपी संगरूर को सुरक्षा व ट्रैफिक के पुख्ता प्रबंध करने की हिदायत दी, जबकि नगर कौंसिल के कार्यसाधक अधिकारी को शहर की प्रमुख सड़कों व चौकों सहित स्टेडियम की सफाई व पानी के छिड़काव का प्रबंध यकीनी बनाने को कहा। रिहर्सल के दौरान बच्चों को पेयजल सहित बढि़या रिफ्रेशमेंट देना यकीनी बनाया जाए।

उन्होंने जिला सेहत अधिकारी को रिहर्सल के दौरान स्टेडियम में मेडिकल टीमों का प्रबंध करने को कहा। साथ ही स्कूली बच्चों की सभ्याचारक प्रोग्राम के लिए बढि़या टीमें तैयार करवाएं। लोक निर्माण विभाग को सड़कों की सजावट व मरम्मत को कहा गया है। साथ ही पावरकॉम के अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि समागम वाले दिन स्टेडियम में व रिहर्सल के दौरान निर्बाध बिजली सप्लाई यकीनी बनाई जाए।

वहीं, समागम में लोगों के बैठने के पुख्ता प्रबंध हों। विधवाओं को सिलाई मशीनें देने सहित एडीसी (डी) दफ्तर को विभिन्न विभागों की विकास को दर्शाती झांकियां पेश करने के आदेश दिए।

इस मौके पर एडीसी प्रीतम सिंह जौहल, एसडीएम पूनमदीप कौर, डीएसपी गुरप्रीत सिंह ढींडसा, जिला सेहत अधिकारी सुरिंदर सिंगला, राजिंदर सिंह सोही, शेर सिंह बालेवाल, सुखचैन सिंह, जिला खेल अधिकारी कौशल शर्मा, विजय गुप्ता व सज्जण सिंह आदि उपस्थित थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी