शब्द गायन मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करने पर छात्रा का सम्मान

शिक्षा के लिए मेधावी छात्रों के प्रयासों को प्रोत्साहित करते हुए मोजोवाल गाव के सरकारी प्राइमरी स्कूल में रविवार को मेधावी छात्रा चरणजीत कौर को सम्मानित किया गया ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 05:16 PM (IST)
शब्द गायन मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करने पर छात्रा का सम्मान
शब्द गायन मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करने पर छात्रा का सम्मान

जागरण संवाददाता, नंगल : शिक्षा के लिए मेधावी छात्रों के प्रयासों को प्रोत्साहित करते हुए मोजोवाल गाव के सरकारी प्राइमरी स्कूल में रविवार को मेधावी छात्रा चरणजीत कौर को सम्मानित किया गया । श्री गुरु तेग बहादुर साहिब जी के 400 साला प्रकाश पर्व को समर्पित जिला स्तरीय शैक्षणिक मुकाबलों के तहत करवाए गई शब्द गायन प्रतियोगिता में पाचवीं कक्षा की छात्रा चरणजीत कौर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

स्कूल की मुख्य अध्यापिका सुमन लता ने बताया कि इस छात्रा को स्कूल स्टाफ के सदस्यों बिंदु बाला, शाम सुंदर, गुरतेज कौर, राजिंदर कौर ने सम्मानित करते हुए उसे बधाई दी है।

इस अवसर पर सरपंच दीपक शर्मा हैप्पी, समाज सेवक सोहन लाल, गुरमेल सिंह, अध्यापक तिरलोचन सिंह भट्टी, बनारसी दास, सुमन लता, बिंदु बाला, शाम सुंदर आदि ने कहा कि यह सराहनीय है कि ग्रामीण क्षेत्र के स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा चरणजीत कौर ने जिला स्तरीय प्रतियोगिता में अपने गाव व नंगल शहर का नाम रोशन किया है।

chat bot
आपका साथी