मनदीप राणा ने नेशनल ई-कॉन्फ्रेंस में पाया सर्वोत्त ओरल प्रेजेंटेशन अवॉर्ड

नेशनल ई-कांफ्रेंस में सर्वोत्तम ओरल प्रेजेंटेशन अवॉर्ड प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 Aug 2020 04:06 PM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2020 04:06 PM (IST)
मनदीप राणा ने नेशनल ई-कॉन्फ्रेंस में पाया सर्वोत्त ओरल प्रेजेंटेशन अवॉर्ड
मनदीप राणा ने नेशनल ई-कॉन्फ्रेंस में पाया सर्वोत्त ओरल प्रेजेंटेशन अवॉर्ड

जागरण संवाददाता, रूपनगर : रयात बाहरा यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ फारमास्यूटिक्ल साइंसज (यूएसपीएस) के 8वें सेमेस्टर, बी फार्मेसी के विद्यार्थी मनदीप राणा ने फारमास्यूटीकल, माईक्रोबाओलोजी और मेडिकल साइंसज (एनसीईटी -पीएमएमएस -2020) के उभर रहे रूझानों पर नेशनल ई-कांफ्रेंस में सर्वोत्तम ओरल प्रेजेंटेशन अवॉर्ड प्राप्त किया। यह कांफ्रेंस हमीरपुर की करियर प्वाइंट यूनिवर्सिटी में आयोजित की गई थी। इस कान्फ्रेंस में मनदीप राणा ने यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ फारमास्यूटीकल साइंसज (यूएसपीएस) के प्रमुख डॉ. गुरफतेह सिंह का नेतृत्व में कोरोना वायरस से कोविड -19 की ऐतिहासिक यात्रा के बारे में प्रस्तुति दी।

कांफ्रेंस का विषय फारमास्यूटीकल, माइक्रोबाओलोजीकल और मेडिकल विज्ञान पेशो में सीधे या असीधे तौर पर शामिल विद्यार्थियों, विद्वानों, मेडिकल प्रेक्टीशनर्स, शोधकर्ता, विज्ञानियों और अन्य पेशेवरों की अंतर-अनुशासनिक खोज और ज्ञान को अपडेट करने, अपग्रेड करने और उत्साहित करने के विचार के साथ बनाया गया था।

इस कांफ्रेंस के मुख्य वक्ता डॉ. अनिल कुमार, पूर्व डीन, और प्रोफेसर यूआइपीएस, पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ थे। इस मौके रयात बाहरा यूनिवर्सिटी के चांसलर गुरविदर सिंह बाहरा ने मनदीप राणा को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी