डाकघर नूरपुरबेदी में न इंटरनेट चलता, कंप्यूटर भी बने शोपीस

नूरपुरबेदी डाकघर में सदैव इंटरनेट सेवा खराब रहती है। जिससे लोग परेशान हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jul 2019 10:29 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jul 2019 10:29 PM (IST)
डाकघर नूरपुरबेदी में न इंटरनेट चलता, कंप्यूटर भी बने शोपीस
डाकघर नूरपुरबेदी में न इंटरनेट चलता, कंप्यूटर भी बने शोपीस

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: नूरपुरबेदी ब्लॉक 138 गांवों का नेतृत्व करने वाला ब्लॉक है, लेकिन इसकी बदकिस्मती है कि यहां के डाकघर में सदैव इंटरनेट सेवा खराब रहती है। इस कारण ब्लॉक के अलग- अलग गांवों से आए लोग सदैव यहां से परेशान और निराश होकर वापस चले जाते हैं। इंटरनेट की खराबी को पूर्ण रूप से ठीक करने के लिए विभाग के पास शायद कोई कर्मचारी नहीं है।

इस संबंधी अलग- अलग गांवों से डाकघर में आए लोगों ने बताया कि वे भीषण गर्मी में डाकघर में अपना काम करवाने के लिए आए हैं, लेकिन डाकघर में काम का बुरा हाल है। डाकखाने के अधिकारी सदैव ही यह बहाना बनाते हैं कि इंटरनेट या कंप्यूटर नहीं चलते। हम क्या करें। ये तो खराब हैं, जिसके कारण उन्हें निराश व परेशान होकर वापस गांव लौटना पड़ता है।

नूरपुरबेदी के डाकघर का इंटरनेट गत तीन दिनों से खराब है, लेकिन इसको विभाग जल्द ठीक करवाना शायद उचित नहीं समझता। लोगों ने डाकघर के उच्चाधिकारियों से मांग की है कि इस डाकघर के काम में सुधार किया जाए और इंटरनेट सेवा जिसके साथ डाकघर में सभी काम होते हैं, का सही समाधान किया जाए। जिससे दूर दूर से आने वाले गांवों के लोग परेशान न हों। इस मौके अलग अलग गावों से आए लोग उपस्थित थे। वहीं विभागीय अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में आगे कंप्लेंट करवा दी गई है। जल्द ही सुविधा ठीक हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी