उच्च न्यायालय के आदेशों पर भी पावरकॉम नहीं कर रहा केसों का निपटारा

पंजाब राज्य पावर कॉरपोरेशन पेंशनर एसोसिएशन ने सोमवार को संगठन के संरक्षक मलकीत सिंह सैनी की अध्यक्षता में बैठक कर पंजाब सरकार से बकाया पड़े भत्तों की अदायगी की माग उठाई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 11:46 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 11:46 PM (IST)
उच्च न्यायालय के आदेशों पर भी पावरकॉम नहीं कर रहा केसों का निपटारा
उच्च न्यायालय के आदेशों पर भी पावरकॉम नहीं कर रहा केसों का निपटारा

जागरण संवाददाता, नंगल : पंजाब राज्य पावर कॉरपोरेशन पेंशनर एसोसिएशन ने सोमवार को संगठन के संरक्षक मलकीत सिंह सैनी की अध्यक्षता में बैठक कर पंजाब सरकार से बकाया पड़े भत्तों की अदायगी की माग उठाई है। एसोसिएशन के महासचिव कुलदीप सूद, सीनियर उपप्रधान सतीश चब्बा ने कहा कि पेंशनरों में नवंबर माह की पेंशन देरी से मिलने को लेकर रोष पाया जा रहा है। उन्होंने माग है कि पेंशनरों को उनके बकाया पड़े महंगाई भत्ते, उसका बकाया व नए वेतनमान अभी तक न दिए जाने को लेकर पेंशनर्स में रोष बढ़ता जा रहा है। पेंशनरों की विभाग में निभाई गई 23 वर्ष की सेवा के उपरात बनते लाभ भी पंजाब सरकार के पावरकॉम ने स्पष्ट सर्कुलर जारी किए जाने व उच्च न्यायालय के आदेशों के बावजूद दफ्तरों में केसों का निपटारा नहीं हो रहा है।

बैठक में यह भी तय किया गया कि इस बार पेंशनर दिवस 17 दिसंबर को मनाया जाएगा। इस दिवस पर एकजुटता का आह्वान करने के लिए पेंशनर्स को जागरूक किया जाएगा। बैठक में मदन लाल सिधू, केसी शर्मा, मनजीत सिंह, जीत सिंह संधू, नरेश पराशर, चरण दास परदेसी, महिंदर सिंह, मदन लाल जादला, उपिंदर ठाकुर, रमेश कुमार, रजनीश जसवाल, चरण सिंह, हरबंस लाल, जगदीश सिंह ठाकुर, छोटे लाल, सुरजीत सिंह, मदन लाल बरमला, पूर्ण चंद, डीपी सिंह, नवल किशोर दुबे, गौतम प्रकाश, अमरीक सिंह, उजागर सिंह, हंस राज आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी