कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने में सरकार नाकाम : डॉ.चीमा

गांव जट्टपुर के पैलेस में पूर्व शिक्षामंत्री पंजाब डॉ.दलजीत ¨सह चीमा एक विवाह समागम में शिरकत करने के लिए विशेष रूप से पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 11:50 PM (IST)
कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने में सरकार नाकाम : डॉ.चीमा
कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने में सरकार नाकाम : डॉ.चीमा

संस, नूरपुरबेदी:नूरपुरबेदी ब्लॉक के गांव जट्टपुर के पैलेस में पूर्व शिक्षामंत्री पंजाब डॉ.दलजीत ¨सह चीमा एक विवाह समागम में शिरकत करने के लिए विशेष रूप से पहुंचे। इस मौके प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास में रुकावट, कर्मचारियों में रोष की लहर और कृषि के धंधे की हो रही दुर्दशा से स्पष्ट है कि पंजाब की जनता कांग्रेस पार्टी को सत्ता सौंपकर पछता रही है और प्रदेश में जल्द बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार ने गांवों में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यो के लिए लाखों रुपये की ग्रांट प्रदान की थी। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अभी तक पंचायतों को कोई फंड तो क्या जारी करना था बल्कि इसके विपरीत बादल सरकार के समय शुरू हुए विकास कार्यों को पूरा करवाने में कोई रूचि नहीं दिखाई जा रही। पंजाब सरकार कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने की बजाए सत्ता के जोर पर उनके संघर्ष को दबाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने पंजाब सरकार के शिक्षा विभाग द्वारा 5 अध्यापकों को बिना कारण टर्मीनेट करने की कार्रवाई की भी कड़े शब्दो में ¨नदा की है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की गलत नीतियों के चलते कृषि के धंधे की दुर्दशा हो रही ही है। उन्होंने अहम खुलासा करते बताया कि शिअद द्वारा शुरू किए प्रोग्राम के अंतर्गत पूर्व उप-मुख्य मंत्री सुखबीर ¨सह बादल 18 फरवरी को नूरपुरबेदी में पहुंच रहे हैं। इस संबंध में रखे गए समागम के दौरान ब्लॉक के गांवों में कार्यकर्ताओं व नेताओं से बैठकें की जाएंगी।

इस मौके पर एसजीपीसी सदस्य अमरजीत ¨सह चावला, कुलदीप ¨सह मवा, लख¨वदर ¨सह, गौरव राणा, मुनीष पुरी, संजू बांसल, बादल ¨सह, हरकेत ¨सह, कमल देव, जसवीर ¨सह, बल¨जदर कौर, हर¨जदर ¨सह भाओवाल, मास्टर गोपाल सैनी, पूर्व सरपंच अवतार ¨सह, रणजीत ¨सह ढींडसा व संत ¨सह धलीवाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी