लेबर चौक बनाने की मांग को लेकर मंत्री चन्नी को मांगपत्र दिया

श्री विश्वकर्मा बिल्डिंग निर्माण किरती यूनियन चमकौर साहिब द्वारा प्रधान बलविदर सिंह भैरोमाजरा और अजैब सिंह की अगुआई में चमकौर साहिब में मजदूरों- मिस्त्रियों के लिए पक्की जगह अलाट करके लेबर चौक बनाने की मांग संबंधी कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी को मांग पत्र दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:23 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:23 PM (IST)
लेबर चौक बनाने की मांग को लेकर मंत्री चन्नी को मांगपत्र दिया
लेबर चौक बनाने की मांग को लेकर मंत्री चन्नी को मांगपत्र दिया

संवाद सूत्र, चमकौर साहिब : श्री विश्वकर्मा बिल्डिंग निर्माण किरती यूनियन चमकौर साहिब द्वारा प्रधान बलविदर सिंह भैरोमाजरा और अजैब सिंह की अगुआई में चमकौर साहिब में मजदूरों- मिस्त्रियों के लिए पक्की जगह अलाट करके लेबर चौक बनाने की मांग संबंधी कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी को मांग पत्र दिया गया।

यूनियन के महासचिव मिस्त्री मनमोहन सिंह काला ने बताया कि यूनियन लंबे समय से मांग करती आ रही है कि मजदूरों के लिए शैड बनाकर लेबर चौक बनाया जाए। उन्होंने बताया कि चमकौर साहिब में जो अस्थाई लेबर चौक था वह शहर के सुंदरीकरण के कारण खत्म हो चुका है और मजदूर दुकानों के आगे बने फुटपाथ पर धूपों में बैठने के लिए मजबूर हैं। यूनियन इस संबंधी नगर पंचायत के प्रधान शमशेर सिंह भंगू को भी मांग पत्र दे चुके हैं और इस कड़ी के तहत कैबिनेट मंत्री द्वारा पंजाब सरकार को मांग पत्र सौंपा गया है। उन्होंने बताया कि इस मांग संबंधी चमकौर साहिब के समूह वार्डों के पार्षदों को निजी तौर पर मिला जाएगा। यूनियन द्वारा इस मांग की प्राप्ति के लिए यूनियन जल्दी ही अधिकारियों की बैठक करके आगे वाली कार्रवाई करने के लिए विचार चर्चा की जाएगी। इस मौके पर मलागर सिंह, दारा सिंह, जनरैल सिंह, गुरमेल सिंह, हरमेश कुमार काका, दलवीर सिंह जटाना हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी