तख्त श्री दमदमा साहिब तक कोरोना के खिलाफ अरदास यात्रा शुरू

इंद्रपाल सिंह राजू सत्याल और गुरप्रीत सिंह हीरा की अध्यक्षता में रूपनगर से तख्त श्री दमदमा साहिब तक कोरोना के खिलाफ अरदास यात्रा शुरू की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2020 07:02 PM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 07:02 PM (IST)
तख्त श्री दमदमा साहिब तक कोरोना के खिलाफ अरदास यात्रा शुरू
तख्त श्री दमदमा साहिब तक कोरोना के खिलाफ अरदास यात्रा शुरू

संवाद सूत्र, चमकौर साहिब : इंद्रपाल सिंह राजू सत्याल और गुरप्रीत सिंह हीरा की अध्यक्षता में रूपनगर से तख्त श्री दमदमा साहिब तक कोरोना के खिलाफ अरदास यात्रा शुरू की गई है। रूपनगर साइक्लिग क्लब के फाउंडर मेंबर लेक्चरर सुखदेव सिंह ने बताया कि मानवता पक्षी साइकिल यात्रा पर चले दोनों मेंबरों को चमकौर साहिब में अरदास करते यात्रा की सफलता के लिए हरप्रीत सिंह मावी द्वारा सिरोपा साहिब भेंट किए गए।

उन्होंने बताया कि दोनों साइक्लिस्ट हर रोज 150 किलोमीटर के रास्ते में साइक्लिग क्लबों और गणमान्यों से सद्भावना बैठकों करने के साथ साथ हरेक धार्मिक संस्था पर नतमस्तक होंगे। इस यात्रा दौरान साइक्लिस्ट क्लब के उद्देश्य नौजवानी बचाओं, स्वास्थ्य बचाओं, वातावरण बचाओ और सामाजिक सांझ बढ़ाओं का भी प्रचार जारी रखेंगे। पहले दिन साथियों का बरनाला में पहुंचने पर हरजिदर सिंह अनूपगढ़, चमकौर सिंह, अमृतपाल सिंह ने स्वागत किया। साथियों को यात्रा पर विदा करने मौके जसवीर सिंह, यादविदर सिंह, हरप्रीत सिंह मावी साइक्लिस्ट उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी