एटीएम कार्ड बदलकर अज्ञात ने उड़ाए पांच लाख रुपये

कीरतपुर साहिब थाना कीरतपुर साहिब की पुलिस द्वारा एटीएम कार्ड बदल कर खाते से पैसे निकलवाने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Jan 2019 09:50 PM (IST) Updated:Thu, 31 Jan 2019 09:50 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदलकर अज्ञात ने उड़ाए पांच लाख रुपये
एटीएम कार्ड बदलकर अज्ञात ने उड़ाए पांच लाख रुपये

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब

थाना कीरतपुर साहिब की पुलिस द्वारा एटीएम कार्ड बदल कर खाते से पैसे निकलवाने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंधी प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव प्रिथीपुर थाना कीरतपुर साहिब के वासी दर्शन ¨सह पुत्र अजमेर ¨सह ने जिला पुलिस प्रमुख के पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें उसने बताया था कि उसके बैंक खाता शाखा स्टेट बैंक ऑफ पटियाला रूपनगर में है। इस खाते में उसकी पेंशन आती है। 29 अगस्त 2018 को उसके खाते में 514426 रुपए थे। इसके बाद बैंक में वह पैसे निकलवाने पहुंचा तो पता चला कि उसके खाते में रुपए नहीं है जोकि अलग

अलग समय में द¨वदर कुमार, आशुतोश कुमार, जंग बहादुर, अशोक कुमार, रजिया खातून के खाते में ट्रांसफर हुए हैं। उसने तुरंत अपना बैंक खाता बंद करवा कर जांच करवानी शुरू की। इसके बाद 15 नवंबर 2018 को 8000 रुपए की राशि भी खाते में आई लेकिन खाता बंद होने के बावजूद यह राशि किसी अज्ञात ने निकाल ली और खाते में मात्र 311 रुपए शेष बचे हैं। इस मामले की जांच के दौरान सामने आया है कि कीरतपुर साहिब में पैसे निकलवाने के लिए दर्शन ¨सह ने एक व्यक्त की सहायता ली थी। जिसके बाद से उसका एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से पैसे निकलवाए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी