सफारी सवार युवाओं ने बस चालक व परिचालक को पीटा

संवाद सहयोगी, रूपनगर : रूपनगर के पुराने बस स्टैंड पर शुक्रवार को सफारी गाड़ी में सवार कुछ युवा

By Edited By: Publish:Fri, 27 Nov 2015 07:44 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2015 07:44 PM (IST)
सफारी सवार युवाओं ने बस चालक व परिचालक को पीटा

संवाद सहयोगी, रूपनगर :

रूपनगर के पुराने बस स्टैंड पर शुक्रवार को सफारी गाड़ी में सवार कुछ युवाओं ने एक प्राइवेट कंपनी की बस को रोककर तोड़-फोड़ करते हुए बस के चालक व परिचालक के साथ मारपीट की। इससे गुस्साए बस चालकों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बस स्टैंड के पास हाईवे पर जाम लगा दिया। यह घटना देर शाम लगभग साढे छह बजे की है।

पीड़ित गुरू बस के चालक विजय कुमार पुत्र तिलक राज वासी नंगर तथा परिचालक खुशी राम पुत्र करम चंद वासी आनंदपुर साहिब ने बताया कि वो अपनी बस नंबर पीबी-12 जी-4966 में सवारियां लेकर पटियाला से नंगल जा रहे थे। जैसे ही पुराने बस स्टैंड के पास पहुंची तो मेन बाजार की साइड से तेजी के साथ निकली एक सफारी गाड़ी पीबी-12 के-1635 के चालक ने उनकी बस के आगे आकर ब्रेक लगा दिए, जिसके चलते उन्हें भी बस को रोकना पड़ा। उन्होंने बताया कि इससे पहले कि वो कुछ समझ पाते सफारी में सवार सात-आठ युवा सफारी से उतरे तथा पहले उन्होंने बस में तोड़-फोड़ की जिसके बाद उन्होंने पहले चालक को व छुड़ाने आए परिचालक को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। बस के चालक ने जब कारण पूछा गया तो उसने कहा कि इस बारे उन्हें भी कुछ नहीं पता है।

परिचालक खुशी राम ने बताया कि इस दौरान हमला करने वालों ने उससे कैश वाला बैग भी छीनने की कोशिश की तथा जब मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हुए तो हमलावर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही अन्य अन्य प्राइवेट बसों के चालक व परिचालकों ने रोष व्यक्त करते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने व उन्हें गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हाईवे पर जाम लगा दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भारी बल के साथ पहुंच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दे जाम खुलवाया। इस मौके पर मौजूद बस आपरेटरों ने चेतावनी दी कि अगर कल तक इस मामले में सख्त कारवाई नहीं की गई तो हाईवे पर दोबारा जाम लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी