संगत दर्शन में उद्योग मंत्री ने सुनीं समस्याएं

By Edited By: Publish:Mon, 22 Sep 2014 02:00 AM (IST) Updated:Mon, 22 Sep 2014 02:00 AM (IST)
संगत दर्शन में उद्योग मंत्री ने सुनीं समस्याएं

जागरण संवाददाता, नंगल

इलाकावासियों की समस्याओं व सुझाव सुनने के लिए नया नंगल स्थित नगर कौंसिल मुख्यालय में आयोजित संगत दर्शन कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री मदन मोहन मित्तल ने लोगों की समस्याएं सुनीं। शहर के अलावा आनंदपुर साहिब विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से आए लोगों ने उद्योग मंत्री को अपनी समस्याएं बताते हुए यह मांग उठाई कि जल्द समस्याओं का निवारण किया जाए। बास गांव को जाने वाले जर्जर मार्ग के अलावा स्वामीपुर बाग तक के मार्ग को जल्द नया बनाने, शहर में नगर कौंसिल के अधीन आते वार्डो में 52 टूएल की सेंक्शन न मिलने की वजह से रुके पड़े करोड़ों के विकास कार्यो को पूरा करवाने की उठी मांग पर उद्योग मंत्री ने लोगों को बताया कि स्थानीय सरकार के डायरेक्टर की ओर से प्रस्तावों को अनुमति प्रदान न किए जाने के चलते ही विकास कार्य बुरी तरह से प्रभावित हो चुके हैं। जल्द ही वे निकाय मंत्री से भेंटवार्ता करके प्रस्तावों को अनुमति दिलाकर कार्य शुरू करवा देंगे।

उद्योग मंत्री ने बताया कि नंगल में लगने जा रहे मैगा रोजगार मेला में 27 सितंबर को मारुति कंपनी के प्रतिनिधि पहुंच रहे हैं। उम्मीद जताई गई कि इस मेले में कम से कम 2 हजार लोगों को नौकरी के लिए चयनित कर लिया जाएगा। मारुति कंपनी प्रार्थियों को कुशल कारीगर बनाने के लिए चुनने जा रही है।

इस मौके पर जिला प्लानिंग बोर्ड रूपनगर के चेयरमैन डॉ. परमिंदर शर्मा, नगर कौंसिल के चेयरमैन राजेश चौधरी, नंगल ट्रक यूनियन प्रधान सुनील पुरी, जिला परिषद के वाइस चेयरमैन एडवोकेट निपुन सोनी, पंचायती राज सेल के जिला चेयरमैन राम कुमार सहोड़, नंगल बीजेपी अध्यक्ष कुलभूषण पुरी, जिला भाजयुमो अध्यक्ष प्रिंस ठेकेदार, पार्षद शोभा राणा, रणजीत सिंह लक्की, डा. राजेंद्र कुमार, भूपेंद्र भिंदा, जगदेव सिंह फौजी, ठेकेदार विनोद शर्मा, गुरदेव बिल्ला, रोजी बास, सरपंच राम लाल सहित जिला रूपनगर के कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी