यह क्‍या कह गए सुखबीर बादल, कैप्‍टन अमरिंदर को बारे में कर दी बड़ी टिप्‍पणी

शिअद प्रधान सुखबीर बादल ने पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के लिए बड़ा बयान दे दिया। उन्‍होंने कहा कि कैप्‍टन अमरिंदर को एंटी पंजाब और एंटी किसान करार दिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 09 Feb 2019 09:13 AM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 08:57 PM (IST)
यह क्‍या कह गए सुखबीर बादल, कैप्‍टन अमरिंदर को बारे में कर दी बड़ी टिप्‍पणी
यह क्‍या कह गए सुखबीर बादल, कैप्‍टन अमरिंदर को बारे में कर दी बड़ी टिप्‍पणी

नाभा (पटियाला), जेएनएन। शिरामणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर यहां जमकर हमला किया और उनके बारे में विवादित बयान दे दिया। उन्‍होंने कैप्‍टन को एंटी पंजाब सीएम करार दिया। उन्‍होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह एंटी मुलाजिम, एंटी किसान व एंटी पंजाब सीएम हैं।

कहा- कैप्‍टन अमरिंदर सिंह एंटी पंजाब और एंटी किसान मुख्‍यमंत्री

यहां श्‍ािअद की सभा के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुखबीर ने कहा कि मुलाजिम वर्ग के साथ कैप्टन सरकार ने बहुत बड़ा धोखा किया है। यह पहली बार है जब कोई सरकार डीए नहीं दे रही, बिना अदायगी के छह किस्तें हो चुकी हैं। मगर, न ही कैप्टन सरकार ने एक रुपया अदा किया और न ही वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू कर रही है।

अकाली दल टकसाली के गठन को सुखबीर ने भगोड़ा अकाली दल करार देते कहा कि यह कांग्रेस की बी टीम है। भगोड़ा अकाली दल के तीनों नेताओं में से कोई भी चुनाव नहीं लड़ रहा। पार्लियामेंट चुनावों में उनको उनकी असली स्थिति पता चल जाएगी।

उन्होंने नाभा के विधायक एवं कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि नाभा रियासती नगर है और मुख्यमंत्री का अपना लोकसभा हलका होने के बावजूद यहां विकास न होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

सुखबीर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस विधायक पंच-सरपंच बनाने के लिए पैसे वसूल रहे हैं और हरियाणा से पंजाब में शराब स्मगङ्क्षलग भी कर रहे हैं।

---

भाजपा नेता रहे नदारद

दूसरी ओर, शिअद की सभा से भाजपा के स्थानीय नेताओं ने दूरी बनाए रखी। इस बारे में सुखबीर ने कहा कि आप उन्हीं से पूछो। कई कार्यकर्ताओं ने सुखबीर के साथ सेल्फी ली। कुछ अकाली नेता सुखबीर के सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी के कारण बिना सेल्फी के मायूस भी दिखे।

chat bot
आपका साथी