यूपी से अफीम लाकर पंजाब में करता था सप्लाई, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश से पंजाब में लाकर अफीम तस्करी करने के मामले में थाना सनौर पुलिस ने साढ़े चार किलो अफीम बरामद करके आरोपित अरविद कुमार निवासी गुलचंपा थाना तिलहर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Dec 2021 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 26 Dec 2021 11:39 PM (IST)
यूपी से अफीम लाकर पंजाब में करता था सप्लाई, गिरफ्तार
यूपी से अफीम लाकर पंजाब में करता था सप्लाई, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटियाला : उत्तर प्रदेश से पंजाब में लाकर अफीम तस्करी करने के मामले में थाना सनौर पुलिस ने साढ़े चार किलो अफीम बरामद करके आरोपित अरविद कुमार निवासी गुलचंपा थाना तिलहर जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है। मामले संबंधी जानकारी देते हुए डीएसपी टू अजयपाल सिंह और सीआईए इंचार्ज शमिदर सिंह ने बताया कि एएसआई जसपाल सिंह पुलिस पार्टी समेत बस अड्डा मंडी पास मौजूद थे। इसी दौरान उन्होंने शक के आधार पर आरोपित को रोककर चेकिग करने पर उसके प्लास्टिक के झोले से साढ़े चार किलो अफीम बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि आरोपित चौथी पास है और पहले मेहनत मजदूरी का काम करता था, लेकिन अब पैसों की लालच में आकर उत्तर प्रदेश से अफीम सप्लाई करने लग गया था। जो पटियाला पुलिस की तरफ से आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इंटरस्टेट नाकाबंदियों पर चौकसी बढ़ा दी गई है जिससे ऐसी गतिविधियों को रोका जा सके। फिलहाल आरोपित को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करके पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही अफीम तस्करी के कारोबार में और कौन-कौन शामिल है, बारे भी गहराई के साथ तफ्तीश की जाएगी। देसी शराब की 42 बोतल बरामद

थाना सदर पुलिस ने एक व्यक्ति के पशुओं वाले घर से शराब की 42 बोतल बरामद की हैं। एएसआइ अमरजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ फैजगढ़ मोड गांव छींटावाला में मौजूद थे तो उन्हें सूचना मिली कि आरोपित अमरजीत सिंह निवासी गांव छींटावाला के पशुओं वाले घर में अवैध शराब पड़ी हुई है। पुलिस पार्टी द्वारा की गई छापेमारी के दौरान वहां से हरियाणा राज्य की 42 बोतल देसी ठेका शराब की बरामद की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ सदर थाना में केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी