पातड़ां के 87 लोगों के घर का सपना होगा पूरा

पातड़ां (पटियाला) नगर कौंसिल पातड़ां ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व में स्थानीय सरकार विभाग की हिदायत अनुसार पातड़ां में लोगों को भलाई स्कीमों का लाभ देना तय किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 11:19 PM (IST)
पातड़ां के 87 लोगों के घर का सपना होगा पूरा
पातड़ां के 87 लोगों के घर का सपना होगा पूरा

जेएनएन, पातड़ां (पटियाला) : नगर कौंसिल पातड़ां ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व में स्थानीय सरकार विभाग की हिदायत अनुसार पातड़ां में लोगों को भलाई स्कीमों का लाभ देना तय किया है। कार्यसाधक अफसर बलजिदर कौर ने बताया कि प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अंतर्गत गरीब और जरूरतमंद परिवारों के कच्चे मकानों को पक्का करने के लिए 87 परिवारों के मकान पक्के करने के लिए परवानगी दी है।

उन्होंने बताया कि स्थानीय सरकारों के क्षेत्रीय डिप्टी डायरेक्टर जशनप्रीत कौर के नेतृत्व में नगर कौंसिल ने बिना कोई फीस लिए नक्शे पास किये हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंधित सरकार की तरफ से 86,46,675 रुपये की राशि प्राप्त हुई थी, जिसके साथ 60 घरों के निर्माण का काम मुकम्मल करवा दिया है।

कार्यसाधक अफसर ने बताया कि तीसरे सर्वे के अंतर्गत अब तक 66 अर्जियां प्राप्त हुई हैं, जिनको योग्यता अनुसार बनता लाभ प्रदान किया जाएगा और सरकार ने इसी स्कीम के अधीन बाकी रह गए गरीब परिवारों को तीसरे सर्वे अधीन नये फार्म भरकर इस स्कीम का लाभ उठाने का मौका भी दिया गया है।

chat bot
आपका साथी