शिवसेना हिंदुस्तान ने पाकिस्तान का फूंका पुतला

शिवसेना हिदुस्तान की धार्मिक शाखा श्रीराम हनुमान सेवा दल ने पाकिस्तान में मंदिरों को जलाने और वहां पर तोड़फोड़ करने करने के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 06:17 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 06:17 PM (IST)
शिवसेना हिंदुस्तान ने पाकिस्तान का फूंका पुतला
शिवसेना हिंदुस्तान ने पाकिस्तान का फूंका पुतला

जागरण संवाददाता, पटियाला : शिवसेना हिदुस्तान की धार्मिक शाखा श्रीराम हनुमान सेवा दल ने पाकिस्तान में मंदिरों को जलाने और वहां पर तोड़फोड़ करने करने के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। सेवा दल के पंजाब चेयरमैन जगदीश रायका की अगुआई में श्री काली माता जी के मंदिर के सामने पाकिस्तान का झंडा फूंका और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। रोष प्रदर्शन में महिलाएं भी शामिल हुईं।

रायका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को अपील की कि यह मामला अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उठाया जाना चाहिए। पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेनकाब करना चाहिए कि वह अपने देश में हिदुओं को संरक्षण नहीं दिलवा रहा। श्री राम हनुमान सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने केंद्र व राज्य सरकार को चेतावनी दी कि इस प्रकार की घटनाएं हिदू समाज पर हुई तो हिदू समाज घरों से बाहर निकलकर सड़कों पर आ जाएगा, इसका हर्जाना सरकार को भुगतना पड़ेगा। शिवसेना के राष्ट्रीय प्रमुख पवन कुमार गुप्ता ने कहा कि पंजाब में पाकिस्तान सरकार के पुतले वह झंडे फूंके जाएंगे। इस अवसर पर पंडित नरेश शास्त्री, बहन कमला बजाज, राजकुमार बिट्टू, रमेश कुमार, गंगाराम, सुरेश, मुकेश, कमल, गंगाराम, खिलावन, देवी प्रसाद, साहिल, मिनी, नीलम शर्मा, वर्षा उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी