शिवसैनिकों ने फूंका अमन अरोड़ा का पुतला

पटियाला शिवसेना बालठाकरे के प्रदेश कार्यकारी प्रधान हरीश सिगला ने वीरवार को आर्य समाज चौक पर आप के विधायक अमन अरोड़ा का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Mar 2020 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2020 11:44 PM (IST)
शिवसैनिकों ने फूंका अमन अरोड़ा का पुतला
शिवसैनिकों ने फूंका अमन अरोड़ा का पुतला

जागरण संवाददाता, पटियाला : शिवसेना बालठाकरे के प्रदेश कार्यकारी प्रधान हरीश सिगला ने वीरवार को आर्य समाज चौक पर आप के विधायक अमन अरोड़ा का पुतला फूंका। शिवसैनिकों ने अरोड़ा का गोवंश को बूचड़खाने में भेजने के बयान का विरोध करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नाम तहसीलदार रणजीत सिंह को मांगपत्र सौंपा। इसमें मांग की है कि बूचड़ों का साथ देने और गो भक्तों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले विधायक के खिलाफ पुलिस केस बनाकर कारवाई की जाए। सनातन धर्म में हिदू और सिख समुदाय गोवंश को अपनी माता मानते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता डेयरी फार्म का बि•ानेस करने वाले लोगों के साथ मिलकर पंजाब के शांत माहौल को ़खराब करना चाहते हैं ।

उन्होंने कहा कि डेयरियों के पास 28 लाख गोधन है। सात-आठ साल तक उनका दूध बेचने के बाद इन्हें बेसहारा सड़कों पर छोड़ देते हैं और लोगों को दुर्घटनाओं का सामना करना पड़ता है। विधानसभा में अमन अरोड़ा ने विलायती गोवंश को बूचड़खाने में भेजने का बिल पेश करके अपनी मानसिकता जाहिर की है। अकाली दल और कांग्रेस ने इस बिल का विरोध कर जनता की आवाज आप के नेताओं को दिखा दी है कि पंजाब में किसी भी गोवंश को बूचड़खाना नहीं भेजा जाएगा। विवादित बयान से गुस्साए शिवसैनिकों ने जिला प्रधान तिलकराज बॉबी डेंटर, मालवा जोन के प्रधान भारतदीप ठाकुर, पंजाब उपप्रधान लाहोरी सिंह, एडवोकेट अमन की अगुवाई में आप विधायक अमन अरोड़ा को अपने बयान के लिए माफी मांगने को कहा है। इस अवसर पर आशु ठाकुर, नारायण दत्त, पवन धर्मसोत, तरुण वालिया, कमल बजाज, दीपक, गौरव वर्मा, बॉबी कौशल, अमनदीप सिंह, प्रदीप यादव, सोनू तारी, पम्मी, आरके बॉबी, सुच्चा, अमरजीत गोल्डी, रामकुमार खत्री, विनोद गुप्ता, अर्जुन, करण रंधावा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी