जहरीली शराब मामले में जांच के लिए रखड़ा ने एसएसपी को दिया मांगपत्र

बनूड़ (पटियाला) शिरोमणि आकाली दल के नेताओं ने नकली शराब केमिकल पेट्रोल डीजल नकली दूध पनीर और अवैध खनन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से जांच की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 12:20 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:30 AM (IST)
जहरीली शराब मामले में जांच के लिए रखड़ा ने एसएसपी को दिया मांगपत्र
जहरीली शराब मामले में जांच के लिए रखड़ा ने एसएसपी को दिया मांगपत्र

जेएनएन, बनूड़ (पटियाला) : शिरोमणि आकाली दल के नेताओं ने नकली शराब, केमिकल, पेट्रोल, डीजल, नकली दूध, पनीर और अवैध खनन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से जांच की मांग की है। तरनतारन में जहरीली शराब पीने से लोगों की हुई मौत को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा ने एसएसपी को मांगपत्र दिया है। इस मौके भाजपा नेता व एसजीपीसी के मेंबर भी मौजूद थे।

शिअद के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बनूड़ केआजाद ट्रांसपोर्ट के मालिक को जहरीली शराब कांड में पुलिस ने पकड़ा था। उन्होंने कहा कि एक ट्रक से शुरू किए धंधे में आज 150 ट्रक व टैंकर हैं और पूरे देश में कारोबार होने की जानकारी है। उन्होंने ट्रांसपोर्टर की प्रॉपर्टी, आमदन के स्त्रोत और जो भी नाजायज धंधे मौजूदा सरकार के विधायकों से संबंध व नुमाइंदों से रिश्तों की जांच ईडी से करवाने की मांग की है। ताकि नशे के असल सौदागरों तक पहुंचा जा सके। प्रदेश के लोगों का जो भी नुकसान हुआ है वह प्रॉपर्टी जब्त कर पूरा किया जाए। इस अवसर पर हरजीत सिंह ग्रेवाल और एसजीपीसी सदस्य सुरजीत सिंह गढ़ी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी