पब्लिक है कि मानती नहीं : रात नौ बजे के बाद बाहर घूमने पर 10 केसों में 14 नामजद

पटियाला कोरोना केसों में बढ़ोतरी के चलते सरकार ने पटियाला में फिर से नाइट क‌र्फ्यू लगाया दिया है लेकिन पब्लिक लगातार इसका उल्लंघन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 12:15 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 06:07 AM (IST)
पब्लिक है कि मानती नहीं : रात नौ बजे के बाद बाहर घूमने पर 10 केसों में 14 नामजद
पब्लिक है कि मानती नहीं : रात नौ बजे के बाद बाहर घूमने पर 10 केसों में 14 नामजद

जागरण संवाददाता, पटियाला : कोरोना केसों में बढ़ोतरी के चलते सरकार ने पटियाला में फिर से नाइट क‌र्फ्यू लगाया दिया है, लेकिन पब्लिक लगातार इसका उल्लंघन कर रही है। जिला में एक ही दिन में 10 मामले दर्ज करके 14 व्यक्तियों को नामजद किया है। नियमों का उल्लंघन करने वालों ने जहां तय समय के बाद बिना वजह बाहर निकलकर नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन किया, वहीं इनमें शामिल कुछ व्यक्तियों ने मास्क पहनना भी जरूरी नहीं समझा। जिसके चलते पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वालों खिलाफ मामला दर्ज किया है। कोविड-19 दौर में लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन पर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए एक ही दिन में 10 केस दर्ज कर 14 व्यक्तियों को नामजद कर केस दर्ज किया है, जबकि अब तक कोरोना काल में डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत करीब 379 मामले दर्ज हो चुके हैं। एक मामला तय समय के बाद दुकानें खोलने वाले के खिलाफ दर्ज किया है। उक्त सभी मामलों में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है।

थाना भादसों पुलिस ने रात करीब 11.50 बजे जगजीत सिंह नानोवाल को बिना वजह बिना मास्क के घूमने, थाना बख्शीवाला पुलिस ने रछपाल सिंह गांव भमारसी को राजीव गांधी लॉ यूनिवर्सिटी के पास बिना वजह घूमने, थाना घग्गा पुलिस ने चार विभिन्न मामलों में सुखविदर सिंह होल थाना सदर खन्ना, तेजा सिंह गांव देधना, जसविदर सिंह गांव साधमाजरा और गुरदीप सिंह गांव जलालपुर को बिना वजह घूमने पर केस दर्ज किया है। थाना कोतवाली नाभा पुलिस ने गुरमिदर सिंह, गुरमीत सिंह, दिनेश कुमार मैहस गेट नाभा को बिना वजह घूमने, थाना पातड़ा पुलिस ने हीरा लाल वार्ड 3 पातड़ां के खिलाफ रात नौ बजे के बाद डेयरी खोलने के मामले, थाना सिटी राजपुर पुलिस ने सलीम गांव खरजपुर, मोनू गांव खरजपुर, शिव बहादर गांव गोरा मोहल्ला सुलतानपुर के खिलाफ बिना वजह बाहर घूमने के मामले और थाना कोतवाली नाभा पुलिस ने मंटू धीमान निवासी मैहस गेट नाभा के खिलाफ बिना वजह बाहर घूमने के मामले में केस दर्ज किया है।

कोट्स

देर रात घूमने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश : एसपी सिटी

एसपी सिटी वरुण शर्मा ने कहा कि देर रात बिना वजह घूमने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कोरोना से बचाव के लिए रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक खास सतर्कता बरती जा रही है और क‌र्फ्यू का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी