पूर्व एसएसपी ग्रेवाल ने विजिलेंस के पास जांच ज्वाइन की

आमदन से अधिक जायदाद बनाने के मामलों में नामजद विजिलेंस के पूर्व एसएसपी सुरजीत ¨सह ग्रेवाल बुधवार को विजिलेंस के समक्ष पेश हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Mar 2018 03:05 AM (IST) Updated:Thu, 22 Mar 2018 03:05 AM (IST)
पूर्व एसएसपी ग्रेवाल ने विजिलेंस के पास जांच ज्वाइन की
पूर्व एसएसपी ग्रेवाल ने विजिलेंस के पास जांच ज्वाइन की

जागरण संवाददाता, पटियाला

आमदन से अधिक साढ़े 12 करोड़ की जायदाद बनाने के मामलों में नामजद विजिलेंस के पूर्व एसएसपी सुरजीत ¨सह ग्रेवाल बुधवार को विजिलेंस के समक्ष पेश हुए। उन्होंने जांच में शामिल होकर विजिलेंस को हर मामले में पूरा सहयोग करने की बात कही । वहीं दूसरी और विजिलेंस ऑफिस के बाहर एकत्रित हुए पटवार यूनियन के सदस्यों ने पूर्व एसएसपी के खिलाफ नारेबाजी की ।

बता दें कि बीती 21 दिसंबर को विजिलेंस के पूर्व एसएसपी सुरजीत ¨सह ग्रेवाल (जालंधर, फिरोजपुर व मोगा) के खिलाफ विजिलेंस ने आमदन से अधिक जायदाद बनाने का मामला दर्ज किया था। इसके बाद विजिलेंस पूर्व एसएसपी की तलाश कर रही थी। इस दौरान ग्रेवाल ने जिला सेशन और हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी, जो रद हो गई थी । ग्रेवाल ने सुप्रीमकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई तो अदालत ने गिरफ्तारी पर स्टे करते सुरजीत ¨सह ग्रेवाल को जांच में शामिल होने का आदेश दिया । इस कारण बुधवार को पूर्व एसएसपी पटियाला स्थित विजिलेंस ब्यूरो आफिस में जांच करने में शामिल होने के लिए पहुंचे थे ।

वहीं, विजिलेंस ऑफिस के बाहर पटवार यूनियन के मेंबर एकत्रित हुए और उन्होंने सुरजीत ¨सह ग्रेवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सख्त कार्रवाई करने की मांग की। रोष प्रदर्शन करने वालों ने बताया कि सुरजीत ¨सह ग्रेवाल के सेवा काल में कई केस ऐसे दर्ज किए गए थे जो झूठे थे। कई लोगों को झूठे केसों में फंसाया गया था। उनकी जांच के बाद यह केस झूठे साबित हुए थे। प्रदर्शनकारियों ने उन मामलों के लिए भी ग्रेवाल के खिलाफ मामले दर्ज करने की मांग की है ।

chat bot
आपका साथी