शव बरामद, गले पर मिले तेजधार हथियार से वार के निशान

थाना कोतवाली के तहत आते सनौरी अड्डा के नजदीक गंदे नाले से बुधवार सुबह व्यक्ति का शव बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 05:15 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 05:15 PM (IST)
शव बरामद, गले पर मिले तेजधार हथियार से वार के निशान
शव बरामद, गले पर मिले तेजधार हथियार से वार के निशान

जागरण संवाददाता, पटियाला

थाना कोतवाली के तहत आते सनौरी अड्डा के नजदीक गंदे नाले से बुधवार सुबह व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मरने वाले व्यक्ति के गले पर तेजधार हथियार से वार किए जाने के सुराग मिले हैं। शव बुधवार सुबह साढ़े सात बजे मिला था। थाना कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद राजिदरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

कोतवाली थाना के इंचार्ज सुखदेव सिंह ने कहा कि शव जिस जगह से मिला है, वह एरिया कोतवाली थाने का ही है। पड़ताल के दौरान पहचान संबंधी कोई सुराग नहीं मिला है। व्यक्ति के गले पर वार के निशान मिले हैं। कत्ल के बाद लाश को चादर में लपेटकर नदी में फेंका गया है और शव चार दिन पुराना है।

ये है मामला

सनौरी अड्डा के नजदीक गंदे नाले को कवर करने का काम किया जा रहा है। रोड़ी कुट्ट मोहल्ला के सामने गंदे नाले के नीचे चादर में लिपटा हुआ था। चादर गलने के बाद फटी तो शव नजर आने लगी और एक राहगीर ने इस शव को देखा। इसके बाद आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी।

शव की शिनाख्त के लिए सभी थानों से तालमेल शुरू

कोतवाली पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए सभी पुलिस थानों से तालमेल करना शुरू कर दिया है। इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने कहा कि सभी पुलिस थानों से तालमेल कर रहे हैं, ताकि गुमशुदगी की शिकायत के आधार पर मरने वाले की पहचान कर सकें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी