अकाली दल का भाजपा के साथ नाखून-मांस का रिश्ता : रखड़ा

शिरोमणि अकाली दल भाजपा के साझा उम्मीदवार सुरजीत सिंह रखड़ा के प्रचार की बागडोर संभालने में भाजपाई लीडर भी आगे आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 06:07 PM (IST)
अकाली दल का भाजपा के साथ नाखून-मांस का रिश्ता : रखड़ा
अकाली दल का भाजपा के साथ नाखून-मांस का रिश्ता : रखड़ा

जागरण संवाददाता, पटियाला

शिरोमणि अकाली दल भाजपा के साझा उम्मीदवार सुरजीत सिंह रखड़ा के प्रचार की बागडोर संभालने में भाजपाई लीडर भी आगे आ रहे हैं। इस मीटिग में दर्शन सिंह रखड़ा, चरनजीत सिंह रखड़ा, भाजपा नेता गुरतेज ढिल्लों, हरिदर कोहली दिहाती प्रधान ओर अन्य भी नेता मौजूद थे।

दर्शन सिंह रखड़ा ने कहा कि अकाली दल का भाजपा के साथ नाखुन-मांस का रिश्ता है, जोकि एक दूसरे से कभी भी अलग नहीं हो सकता। लोग कांग्रेस के झूठे वादों से पूरी तरह तंग हो चुके हैं। बीसी विग के पटियाला जिला के प्रधान गुरदीप सिंह शेखपुरा ने रखड़ा के प्रचार के लिए वर्करों की ड्यूटियां भी लगाई। इस मौके पर साथ मनिद्र सिंह कौड़ा जिला कोऑर्डिनेटर फतेहगढ़ साहिब भी मौजूद थे। शेखपुरा ने बताया कि यह डयूटियां विभिन्न हलका इंचार्जाे की सहमति के साथ हलके में लगाई गई हैं। इस मौके पर सुच्चा सिंह ललौछी, बलदेव सिंह मदोमाजरा, हरमीत सिंह मीत, जसबीर सिंह सनौर, प्रगट सिंह वजीदपुर, अमरजीत सिंह जागदे रहो, सरूप सिंह रामगढ़, परमजीत वजीदपुर, कुलदीप नगर, राजिन्द्र वजीदपुर, मक्खन सिंह वीनाहेड़ी, राज कुमार नाभा, राजबीर मटौड़ा, यादविन्द्र नाभा, अवतार नाभा, बलबीर सिंह खेड़ी गुजरां भी उपस्थित रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी