कार सवार अधेड़ करता रहा महिला कांस्टेबल का पीछा, रुकने पर बोला- मेरी गर्लफ्रेंड बन जा

एक अधेड़ महिला कांस्टेबल का पीछा करता रहा। एक किलोमीटर के बाद जब वह रुकी तो उसने कहा कि वह उसकी गर्लफ्रेंड बन सकती है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 03:21 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 03:21 PM (IST)
कार सवार अधेड़ करता रहा महिला कांस्टेबल का पीछा, रुकने पर बोला- मेरी गर्लफ्रेंड बन जा
कार सवार अधेड़ करता रहा महिला कांस्टेबल का पीछा, रुकने पर बोला- मेरी गर्लफ्रेंड बन जा

पटियाला [पटियाला]। कार सवार अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति स्कूटी पर ड्यूटी जा रही महिला कांस्टेबल का पीछा करने लगा। सात माह की गर्भवती कांस्टेबल ने पहले तो उसे इग्नोर किया, लेकिन जब उसने पीछा नहीं छोड़ा तो वह रुक गई। इस पर अधेड़़ नेे उससे ऐसी बात कह दी, जिससे वह सकतेे में आ गई। उसने कहा कि वह उसकी गर्लफ्रेंड बन जाए। कांस्टेबल ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी है। आरोपित अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

महिला कांस्टेबल के मुताबिक वह रोजाना की तरह से एक जुलाई को ड्यूटी पर आ रही थी। इसी दौरान गांव मशींगढ़ वाली रोड पर पटियाला नंबर की कार में सवार आरोपित ने स्कूटी का पीछा करना शुरू कर दिया। पहले तो कांस्टेबल ने अधेड़ उम्र के उक्त व्यक्ति को नजरअंदाज कर दिया, लेकिन कार सवार ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

कांस्टेबल ने कहा कि करीब एक किलोमीटर तक उसने पीछा किया। अधेड़ व्यक्ति की इस हरकत को देखते हुए पीड़िता ने सुधरने की फटकार लगाई तो आरोपित बोला कि वह तो उसे गर्लफ्रेंड बनाने का इच्छुक है। मामला हद से बाहर होता देख कांस्टेबल ने स्कूटी रोककर कार की फोटो खींच पुलिस अधिकारियों को शिकायत कर दी। इसके बाद कांस्टेबल ने स्कूटी रोक कार की तस्वीर खींचते हुए पुलिस थाने को सूचित कर दिया।

खुद को फंसता देख कार सवार भी मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने इस मामले में आरोपित मलकीत सिंह निवासी डेरा सवाई सिंह वाला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना जुल्का इंचार्ज गुरमुख सिंह का कहना है कि आरोपित फरार है। उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पांच बार पंजाब के सीएम रहे बादल के बिल भी तीन साल लटके, पढ़ें और भी रोचक खबरें...

यह भी पढ़ें: KLF आतंकी सुखचैन का मोबाइल खोलेगा राज, फेसबुक व मैसेंजर करता था ऑपरेट

यह भी पढ़ें: मृतक पीटीआइ आश्रितों को मिलने वाली आर्थिक सहायता बंद, सर्व कर्मचारी संघ ने जताया विरोध

यह भी पढ़ें: महंत रामभज हत्या मामले में बड़ा खुलासा, दूसरे महंत को मारने की दी थी सुपारी, खुद मारा गया

chat bot
आपका साथी