एक्‍सीडेंट में घायल पति के लिए दवा लेने गई युवती, मेडिकल शॉप मालिक ने किया दुष्कर्म

दवा दुकान मालिक ने दवा लेने आई एक युवती से दोस्‍ती गांठ ली औरफिर उसे झांसा देकर दुष्‍कर्म किया। इसेके बाद वह ब्‍लैकमेल कर युवती से अक्‍सर दुष्‍कर्म करने लगा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 26 Feb 2018 09:53 AM (IST) Updated:Mon, 26 Feb 2018 06:26 PM (IST)
एक्‍सीडेंट में घायल पति के लिए दवा लेने गई युवती, मेडिकल शॉप  मालिक ने किया दुष्कर्म
एक्‍सीडेंट में घायल पति के लिए दवा लेने गई युवती, मेडिकल शॉप मालिक ने किया दुष्कर्म

जेएनएन, पटियाला। एक्सीडेंट में जख्मी पति के लिए दवाा लेने गई एक युवती से दवा दुकान मालिक ने दाूस्‍ती कर ली अौर बाद में उससे दुष्‍कर्म किया। घटना शहर के मशहूर हॉस्पिटल राजिंदरा अस्पताल के बाहर की है। युवती अस्‍पताल के बाहर बनी मेडिकल शॉप पर दवा लेने गई थी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दज्र कर लिया है और जांच कर रही है।

आरोप हे कि युवती को झांसा देकर दुकान मालिक मॉडल टाउन निवासी सूरज कपूर ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद वह करीब डेढ़ साल से ब्लैकमेल करृ युवती से दुष्कर्म कर रहा था। आरोपित ने अपने दोस्तों को भी युवती से दुष्कर्म करने के लिए बुला लिया। इससे परेशान युवती ने अपने परिवार वालों को जानकारी दे दी थी।

इसके बाद परिवार के लोग आरोपित को रंगे हाथ काबू करने के लिए शनिवार रात को 22 नंबर फाटक के नजदीक पहुंच गए। दवा दुकान मालिक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया। युवती वहां पहुंची तो परिजन छिपकर खड़े हो गए। दुकान मालिक ने युवती के साथ ज्‍यों ही छेड़छाड़ शुरू की, परिजन वहां पहुंच गए। लेकिन सूरज कपूर वहां से भागने में कामयाब हो गया। इसके बाद परिजनों ने इस बारे में मॉडल टाउन पुलिस चौकी को शिकायत कर दी।

पुलिस के अनुसार, पीडि़ता की उम्र करीब 23 साल है जबकि आरोपित सूरज 24 साल का है। करीब दो साल पहले पावर कॉलोनी निवासी पीडि़ता का पति हादसे का शिकार हो गया था। बिस्तर पर पड़े उसके पति की हालत गंभीर थी, जिस वजह से उसे लगातार दवाइयों की जरूरत पड़ती थी। 

दवा लेने के लिए युवती अक्‍सर सूरज कपूर के मेडिकल हाल में जाने लगी, जहां डिस्काउंट के बहाने उसने युवती  से दोस्ती कर ली। बाद में दोनों के बीच चैटिंग होने लगी।  सूरज कपूर ने झांसा देकर युवती कोसे दुष्कर्म किया और इसके बाद वह उसे ब्‍लैकमेल करने लगा।

chat bot
आपका साथी