Patiala Crime News: लिव इन में रहते पहले दुष्कर्म बाद में गर्भपात, लड़की की अश्लील वीडियो दिखा किया ब्लैकमेल; फिर...

पटियाला जिले के थाना अर्बन एस्टेट इलाके में में एक युवती के साथ लिव इन में रह रहे पार्टनर ने उसके साथ पहले तो दुष्कर्म किया। बाद में उसकी अश्लील वीडियो दिखा कर उसे ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

By Prem Verma Edited By: Monu Kumar Jha Publish:Thu, 18 Apr 2024 12:56 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 12:56 PM (IST)
Patiala Crime News: लिव इन में रहते पहले दुष्कर्म बाद में गर्भपात, लड़की की अश्लील वीडियो दिखा किया ब्लैकमेल; फिर...
Patiala News: लिव इन में रहते दुष्कर्म व गर्भपात, मामला दर्ज, आरोपित गिरफ्तार नहीं। फाइल फोटो

HighLights

  • पुलिस ने शिकायत के बाद मामला किया दर्ज।
  • पीयू के नजदीक होटल में किया दुष्कर्म।
  • आरोपित को काबू करने के लिए की जा रही छापेमारी।

जागरण संवाददाता, पटियाला। (Punjab Crime Hindi News) थाना अर्बन एस्टेट इलाके में एक युवती के साथ लिव इन में रहते हुए एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। संबंध बनाने के बाद आरोपित ने लड़की का गर्भपात भी करवा दिया और बाद में शादी से मुकरते हुए लड़की की अश्लील वीडियो दिखा ब्लैकमेल करने लगा।

पुलिस ने शिकायत के बाद मामला किया दर्ज

पुलिस (Patiala police) ने पीड़िता के बयान पर देर रात आरोपित रणजोध सिंह निवासी गांव ईसरहेड़ी जुल्का के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीयू के नजदीक होटल में किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि वह सिविल सर्विस एग्जाम की तैयारी कर रही है और उसकी आरोपित के साथ मुलाकात के बाद दोस्ती हो गई थी। दोनों लिव इन में रहने लगे थे और दोनों के बीच साल 2021 से नजदीकी थी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर सरकार ने नए सिरे से क्यों लगाया NSA? जानें पूरी खबर

आरोपित अक्सर ही लड़की को पंजाबी यूनिवर्सिटी के नजदीक रायल इन होटल में ले गया था, जहां पर अक्सर ही दुष्कर्म किया गया। फरवरी 2024 में पीड़िता गर्भवती हो गई तो आरोपित ने उसका गर्भपात करवा दिया। यही नहीं आरोपित ने अश्लील वीडियो बनाई थी, जिसके आधार पर इसे ब्लैकमेल करने लगा था।

आरोपित को काबू करने के लिए की जा रही छापेमारी

मामले के जांच अधिकारी एएसआई राजेश बिंदरा ने कहा कि फिलहाल केस दर्ज किया है, लड़की का मैडिकल महिला सब इंस्पेक्टर करवा रही हैं। आरोपित को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime News: दुबई से चंडीगढ़ आई फ्लाइट में आरोपी पगड़ी में ले जा रहा था सोना, कस्टम विभाग ने चेकिंग के दौरान दबोचा

chat bot
आपका साथी