पटियाला में दंपती में विवाद, पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या की, भागने की कर रहा था तैयारी

पटियाला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित पति मौके से फरार होने की फिराक में था लेकिन लोगों ने उसे काबू कर लिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 20 Aug 2020 12:46 PM (IST) Updated:Thu, 20 Aug 2020 04:40 PM (IST)
पटियाला में दंपती में विवाद, पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या की, भागने की कर रहा था तैयारी
पटियाला में दंपती में विवाद, पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या की, भागने की कर रहा था तैयारी

जेएनएन, पटियाला। थाना कोतवाली इलाके में आते रोज कालोनी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का तेजधार हथियार से गला काट कत्ल कर दिया। घटना वीरवार सुबह करीब दस बजे की बताई जा रही है, कत्ल के बाद महिला का पति मौके से फरार होने की कोशिश में था। लेकिन उसे कुछ लोगों ने पकड़ने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। मरने वाली महिला की पहचान संजना (उम्र करीब 26 साल) के रूप में हुई है, जो रोज कालोनी में अपने पति राहुल के साथ किराए के मकान में रहती थी।

घटना के बाद डीएसपी योगेश शर्मा, कोतवाली थाना इंचार्ज व फोरेंसिंक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर राजिंदरा अस्पताल भेजते हुए महिला के पति राहुल के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर लिया है। उक्त परिवार करीब छह महीने से इस मकान में किरायेदार के तौर पर रहता था। परिवार में कोई बच्चा नहीं है और दंपती अकेले रहता था।

शराब की वजह से होता था कलेश जानकारी के अनुसार राहुल कुमार पेंटर का काम करता था और लॉकडाउन के दौरान काम बंद होने की वजह से वह घर पर रहने लगा था। काम न होने की वजह से अक्सर दोस्तों के साथ शराब पीकर घर पहुंचने के बाद वह झगड़ा करता था। राहुल की पत्नी संजना उसे शराब पीने से रोकती थी, ऐसे में राहुल अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर सवाल उठाते हुए मारपीट करने लगा था।

वीरवार सुबह भी इस बातको लेकर दंपति के बीच बहस शुरू हो गई तो आरोपित ने मौका पाकर अपनी सो रही पत्नी के गले पर तेजधार हथियार से हमला कर उसका गला काट दिया। गर्दन आधी काटने के बाद जब आरोपित को भरोसा हो गया कि पत्नी मर चुकी है तो बाहर निकल फरार होने की कोशिश करने लगा। खून से सने कपड़े देख पड़ोसियों ने गड़बड़ी का पता चलते ही उसे काबू कर लिया।

कई दिनों से झगड़े की आवाजें आ रही थी

पड़ोस में रहने वाले सुभाष ने बताया कि उक्त दंपति उनके भाई के मकान में किरायेेदार के तौर पर रहने के लिए आए थे। खुद को यह परिवार मध्य प्रदेश का रहने वाला बताता था, लेकिन वहां का एड्रेस मालूम नहीं था। छह महीने से यह परिवार इस मकान में रहता है। पिछले कुछ दिनों से इन लोगों के घर से लगातार झगड़े की आवाजें आ रही थी। उधर, डीएसपी सिटी वन योगेश शर्मा ने कहा कि फिलहाल आरोपित पति राहुल के खिलाफ कत्ल केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी