हुड़दंगियों ने होमगार्ड की वर्दी फाड़ी, थाना इंचार्ज को तेजधार हथियार दिखा धमकाया

पटियाला होली पर हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ हुई नाकाबंदी के दौरान थाना लाहौरी गेट एरिया में हुड़दंगियों ने होमगार्ड की वर्दी फाड़ दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Mar 2020 12:17 AM (IST) Updated:Thu, 12 Mar 2020 12:17 AM (IST)
हुड़दंगियों ने होमगार्ड की वर्दी फाड़ी, थाना इंचार्ज को तेजधार हथियार दिखा धमकाया
हुड़दंगियों ने होमगार्ड की वर्दी फाड़ी, थाना इंचार्ज को तेजधार हथियार दिखा धमकाया

जागरण संवाददाता, पटियाला : होली पर हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ हुई नाकाबंदी के दौरान थाना लाहौरी गेट एरिया में हुड़दंगियों ने होमगार्ड की वर्दी फाड़ दी। मौके पर पहुंचे थाना लाहौरी गेट इंचार्ज को भी किरच दिखाकर धमकियां दी। इसके बाद एक आरोपित पुलिस ने काबू कर लिया, जबकि अन्य युवक मौके से फरार हो गए। पकड़े गए युवक की पहचान राजवीर राजा निवासी भीम नगर के रूप में हुई है। युवक को अस्पताल ले जाकर मेडिकल भी करवाया गया। रिपोर्ट में आरोपित के शराब पीने की पुष्टि हुई है। शराब के नशे में यह लोग राजपुरा रोड पर हुड़दंग मचा रहे थे। थाना लाहौरी गेट के इंचार्ज प्रीतइंद्र सिंह ने कहा कि इस मामले में होमगार्ड लखविदर सिंह ट्रेफिक मुलाजिम के बयान पर केस दर्ज किया गया है। आरोपित ने शराब के नशे में मुलाजिम की वर्दी फाड़ी थी और उनके साथ दु‌र्व्यवहार करते हुए धमकियां दी थी। यही नहीं पुलिस से बचने के लिए भागे आरोपितों ने अपने मोहल्ले में जाकर पुलिस पार्टी पर पत्थर भी फेंके, जिस वजह से कई घरों के शीशे व पुलिस गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा।

राह चलते लोगों को मार रहे थे थप्पड़

होमागार्ड लखविदर सिंह ने बताया कि वह ट्रेफिक पुलिस मुलाजिमों के साथ पुरानी चुंगी में नाकाबंदी के दौरान ड्यूटी पर थे। इस दौरान एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत की थी कि कुछ बाइक सवार युवक होली मनाने की आड़ में नशे की हालत हुड़दंग मचा रहे हैं। यह युवक राह चलते लोगों को थप्पड़ मार रहे हैं, ऐसा ही वाकया एक स्कूटी सवार के साथ हुआ था। यह व्यक्ति अपनी स्कूटी पर बेटे के साथ जा रहे थे और हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। राजपुरा रोड पर इन हुड़दंगियों के बारे में पुलिस के पास शिकायत पहुंचते ही नाकाबंदी सख्त कर दी और पुरानी चुंगी के नजदीक इन लोगों को काबू कर लिया। बाइक पर सवार अन्य युवक फरार हो गए, जबकि एक युवक काबू कर लिया। थाना लाहौरी गेट के इंचार्ज मौके पर आए तो पकड़े गए युवक ने इंचार्ज को किरच दिखाकर धमकियां भी दी। पुलिस ने तुरंत आरोपित युवक राजवीर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है : बलविदर सिंह

एएसआइ बलविदर सिंह ने कहा कि आरोपित ने नशे में पुलिस की वर्दी फाड़ी, इंचार्ज से दु‌र्व्यवहार किया और बचने के लिए पुलिस पार्टी पर पथराव भी किया। पुलिस पार्टी ने आरोपित को काबू कर लिया है।

chat bot
आपका साथी