गणतंत्र दिवस पर पटियाला में मुख्यमंत्री फहराएंगे तिरंगा

72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पटियाला के राजा भलिदर सिंह स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स पोलो ग्राउंड में आयोजित होने वाले समारोह में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह तिरंगा फहराएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:27 PM (IST)
गणतंत्र दिवस पर पटियाला में मुख्यमंत्री फहराएंगे तिरंगा
गणतंत्र दिवस पर पटियाला में मुख्यमंत्री फहराएंगे तिरंगा

जागरण संवाददाता, पटियाला : 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पटियाला के राजा भलिदर सिंह स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स पोलो ग्राउंड में आयोजित होने वाले समारोह में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह तिरंगा फहराएंगे। एडीसी (जनरल) पूजा स्याल ग्रेवाल ने आगामी 26 जनवरी को आयोजित होने वाले जिला स्तरीय समारोह की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए पोलो ग्राउंड में अधिकारियों को बुलाया। इस अवसर पर एडीसी (विकास) डा. प्रीति यादव और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

बैठक के दौरान एडीसी (जनरल) ने विभिन्न कार्यों के लिए गठित समितियों द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की और निर्देश दिया कि राष्ट्रीय महत्व के इस समारोह की तैयारियों को समय से पूरा किया जाए और किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान कोविड प्रोटोकाल का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए। एडीसी ने कहा कि इस बार कोविड के चलते सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होंगे, बल्कि स्वस्थ पंजाब, डी-ड्रग प्रोग्राम, के तहत विभिन्न विभागों द्वारा विकास कार्यों का प्रदर्शन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी