शादी से पहले युवती होनेवाले दूल्‍हे से कर रही थी बात, भाई ने कर दी हत्‍या

एक युवती मोबाइल फोन पर शादी से पहले होनेवाले दूल्‍हे से बात करती थी। इस पर गुस्‍साए भाई ने उसकी हत्‍या कर दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 18 May 2018 11:33 AM (IST) Updated:Sat, 19 May 2018 08:56 PM (IST)
शादी से पहले युवती होनेवाले दूल्‍हे से कर रही थी बात, भाई ने कर दी हत्‍या
शादी से पहले युवती होनेवाले दूल्‍हे से कर रही थी बात, भाई ने कर दी हत्‍या

जेएनएन, पटियाला। थाना सिविल लाइन इलाके में आते नजुल कॉलोनी नाभा रोड में एक व्यक्ति ने अपनी छोटी बहन का गला घोंटकर हत्या कर दी और शव भाखड़ा नहर में फेंक दिया। आरोपित ने खुद ही अपनी मां व परिवार के अन्य सदस्यों को सच्चाई बता दी। हत्या की वजह पूछने पर उसने कहा कि उसकी बहन प्रीति रिश्ता तय होने से पहले ही लड़के से फोन पर बातें करने लगी थी, उसे कई बार रोका था। कहना न मानने पर उसने बुधवार रात 12 बजे के बाद उसे गला घोंट मार डाला और शव को भाखड़ा नहर में फेंक दिया।

भाखड़ा नहर में शव फेंकने के बाद आरोपित ने मां व परिवार को खुद बताई सच्चाई

प्रीति को घर से गायब देख उसकी मां सुनहरी देवी ने बड़े बेटे बहादर सिंह से पूछा तो तब उसने सारी कहानी बता दी। उसने तुरंत पुलिस को शिकायत कर दी। दिन भर परिवार भाखड़ा नहर में गोताखोरों की मदद से लाश की तलाश में जुटे रहे, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

बेटे ने नशे की हालत में पत्नी से किया था झगड़ा : सुनहरी देवी

सुनहरी देवी ने बताया कि बुधवार रात को 12 बजे बहादर सिंह व उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बेटा नशे की हालत में था तो उन्होंने बीच बचाव कर मामला शांत किया। इसके बाद उन्होंने बहू को अपने पास दूसरे कमरे में सोने के लिए बुला लिया।

वहीं 19 साल की बेटी प्रीति को कहा कि भाई के नजदीक सो जाए, ताकि वह नशे की हालत में घर से भाग न जाए। सुबह करीब पांच बजे जब प्रीति नहीं दिखी तो उन्होंने बहादर से पूछताछ की। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ। प्रीति ने हाल ही में 12वीं पास करने के बाद लाइब्रेरियन का कोर्स करने के लिए एडमिशन लिया था।

-------

'' प्रीति की मां ने पुलिस को फोन पर शिकायत दी थी, जिसके बाद थाना सिविल लाइन से पुलिस अधिकारी मौके पर भेज दिए हैं। शव बरामद करने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

                                                                                                                   - सौरव जिंदल, डीएसपी।

chat bot
आपका साथी