मेनका गांधी के पास पहुंचा कुत्तों की मौत का मामला

जागरण संवाददाता, पटियाला : 21 नंबर रेलवे पुल के पास स्थित ज्ञान कालोनी में वीरवार को पांच पिल्लों सह

By Edited By: Publish:Mon, 22 Feb 2016 10:18 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2016 10:18 PM (IST)
मेनका गांधी के पास पहुंचा कुत्तों की मौत का मामला

जागरण संवाददाता, पटियाला : 21 नंबर रेलवे पुल के पास स्थित ज्ञान कालोनी में वीरवार को पांच पिल्लों सहित कुतिया की संदिग्ध हालत में हुई मौत का मामला केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्रालय मंत्री मेनका गांधी के दरबार में पहुंच गया है। स्थानीय साईं एनिमल केयर सोसायटी ने इसकी शिकायत मेनका गांधी के पास करके मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करवाई जाए। सोसायटी की तरफ से शुक्रवार को उक्त मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की जा चुकी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मरने वाले पिल्लों का पोस्टमार्टम करवाया था तो पता लगा कि उनको खाने में कोई जहरीला पदार्थ मिलाकर खिलाया गया, जिससे उनकी मौत हुई है।

----------------

मिल रही धमकियां

एनिमल केयर सोसायटी के प्रधान सतिंदरपाल सिंह ने शुक्रवार को सिविल लाइन थाने में शिकायत देकर कहा था कि ज्ञान कालोनी में पांच पिल्ले व उनकी मां की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है। उसने सोमवार को थाना सिविल लाइन के इंचार्ज को अन्य शिकायत पत्र देकर इस मामले में एक सरकारी विभाग के अधिकारी और उसके साथी का हाथ होने की आशंका जताई है। इसके साथ ही कहा है कि कुछ लोग उसे विवाद सुलझाने के लिए समझौता करने की नसीहत देकर धमकियां दे रहे है कि 'उसने पटियाला में ही रहना है'।

..........

धमकी देने वाले को बुलाया : एसएचओ

थाना सिविल लाइन के इंचार्ज इंस्पेक्टर भरपूर सिंह ने बताया कि केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के आफिस से कार्रवाई करने के लिए फोन आया है। पिल्लों का बिसरा लेब में भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा कि मौत जहर से हुई है या नहीं। सतिंदरपाल को धमकी देने वाले को मंगलवार सुबह थाने में बुलाया है। -----------------

शिकायत आई

उधर, दिल्ली स्थित मेनका गांधी के कार्यालय में संपर्क करने पर कहा गया है कि उनके पास शिकायत आ गई है। आगे की कार्रवाई जारी है।

chat bot
आपका साथी