'नई पीढ़ी को जनरल नॉलेज की बहुत जरूरत'

By Edited By: Publish:Mon, 11 Feb 2013 10:38 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2013 10:39 PM (IST)
'नई पीढ़ी को जनरल नॉलेज की बहुत जरूरत'

संवाद सूत्र, नाभा (पटियाला)

फ्रेंड्स लाइब्रेरी का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह दयानंद पब्लिक स्कूल में आयोजित किया गया। समागम के मुख्य अतिथि पंजाब के मुख्यमंत्री के स्पेशल प्रिंसिपल सेक्रेटरी अश्वनी शर्मा रहे और विशेष अतिथि के तौर पर पीएनबी के डिप्टी जीएम पटियाला सर्कल डीके शर्मा पहुंचे।

लाइब्रेरी अध्यक्ष अनिल मालेरी ने लाइब्रेरी द्वारा करवाई जा रही गतिविधियों के बारे में अतिथियों को अवगत करवाया। मुख्य अतिथि ने कहा कि आने वाली पीढ़ी को जनरल नालेज की बहुत जरूरत है ताकि प्रतिस्पर्धा के इस युग में वे आगे आ सके। लाइब्रेरी की ओर से पंजाब भर में मुकाबले करवाना प्रशसनीय कदम है। डीके शर्मा ने लाइब्रेरी को इन्साईक्लोपीडिआव पाच कंप्यूटर गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए देने को कहा। लाइब्रेरी सेक्रेटरी अश्वनी मदान ने बताया कि 22वें जनरल नालेज मुकाबलों में पंजाब भर में 40 केंद्र स्थापित किए जाएंगे ताकि अधिक संख्या में विद्यार्थी भाग ले सकें।

इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल कुसम कौशल ने अतिथियों का स्वागत किया और चेयरमैन ओम प्रकाश जिंदल ने धन्यवाद किया। इस अवसर पर प्रो. सुरिदर बीर सेठी, एसपी शर्मा, गौरव गाबा, राकेश सिंगला, सुभाष बासल, पार्षद अशोक कुमार, पार्षद अमरदीप खन्ना समेत क्षेत्र के कई लोग उपस्थित रहे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी