.. जब खाना बनाने के लिए कहना पति को पड़ा भारी, पत्नी ने चाकू से सिर पर दो वार किए, केस दर्ज

मामला भोआ के गांव तारागढ़ में घटित हुआ जिसके बाद पति ने इसकी थाना तारागढ़ में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है जिसके आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी प्रिया सास रीटा और चाचा ससुर सुभाष चंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:02 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:02 PM (IST)
.. जब खाना बनाने के लिए कहना पति को पड़ा भारी, पत्नी ने चाकू से सिर पर दो वार किए, केस दर्ज
.. जब खाना बनाने के लिए कहना पति को पड़ा भारी, पत्नी ने चाकू से सिर पर दो वार किए, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पठानकोट: पत्नी को खाना बनाने के लिए कहना पति को भारी पड़ गया। गुस्से में पत्नी ने पहले खाना बनाने से मना किया और फिर बाद में पति से बहस के बाद उसपर चाकू से हमला कर दिया।

मामला भोआ के गांव तारागढ़ में घटित हुआ, जिसके बाद पति ने इसकी थाना तारागढ़ में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी प्रिया, सास रीटा और चाचा ससुर सुभाष चंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद से तीनों फरार चल रहे हैं। पुलिस के मुताबिक उक्त घटना छह सितंबर की है। शुक्रवार की देर शाम केस दर्ज किया गया है।

थाना तारागढ़ में पति अजय कुमार ने दर्ज करवाई गई शिकायत में बताया कि वह डीएससी में नौकरी करता है। छह सितंबर को वह घर में था और उसने अपनी पत्नी को खाना बनाने के लिए कहा, जिस पर उसकी पत्नी ने कहा कि मुझे कोई खाना बनाने नहीं आता। इसी बात को लेकर उन दोनों में बहस हो गई। पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने पहले उसे बुरा भला कहा और फिर बाद में गालियां निकालने लग पड़ी। बात यहीं नहीं रुकी उसने उस पर चाकू से वार तक कर दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई है। थाना तारागढ़ के एएसआइ सर्बजीत सिंह ने बताया कि पत्नी ने अपने पति के माथे व सिर पर दो बार वार किए, जिसके बाद पीड़ित का भाई मौके पर पहुंचा और बीच-बचाव करवाया। जिसके बाद उसे नरोट जैमल सिंह अस्पताल में मेडिकल सुविधा मुहैया करवाई।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने यह सारी हरकत उसकी सास रीटा और चाचा ससुर सुभाष चंद्र के कहने पर की है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर उक्त तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी