कोरोना से दो और मौतें, 104 नए संक्रमित, 32 हुए स्वस्थ

सेहत विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को जिले में 104 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है जिन्हें विभाग ने आइसोलेट करना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:08 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:08 PM (IST)
कोरोना से दो और मौतें, 104 नए संक्रमित, 32 हुए स्वस्थ
कोरोना से दो और मौतें, 104 नए संक्रमित, 32 हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी, पठानकोट : सेहत विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को जिले में 104 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, जिन्हें विभाग ने आइसोलेट करना शुरू कर दिया है। वहीं दो पाजिटिव मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अब रोजाना एक से दो लोगों की मौत कोरोना से हो रही है। ऐसे में सतर्कता दिखानी बहुत जरूरी है, लोगों को इस महामारी को गंभीरता से लेना होगा। कोरोना की लहर ने एक बार फिर लोगों को चिता में डाल दिया है। अगर हालात यही रहे तो प्रशासन को ओर सख्ती बरतनी पड़ सकती है। वहीं आज 32 कोरोना पीड़ित स्वस्थ भी हुए हैं, जिन्हें विभाग की ओर से सरकार की गाइडलाइन के अनुसार डिस्चार्ज कर दिया गया है।

....................

सैनघड़ में एक साथ आठ पाजिटिव, कंटेनमेंट जोन बनाया

मोहल्ला सैनघड़ में एक साथ आठ लोग पॉजिटिव मिलने के बाद विभाग ने मोहल्ले को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। इससे पहले 11 संक्रमित मरीज मिलने पर टी-3 आरएसडी कालोनी को सेहत विभाग द्वारा इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था। अब जिले में एक माइक्रो कंटेनमेंट जोन व एक कंटेनमेंट जोन एक्टिव चल रहे हैं। विभाग पाजिटिव मरी•ाों के संपर्क में रहे लोगों को ट्रेस करने में लगा है।

........................

65 वर्षीय महिला और 67 वर्षीय व्यक्ति की मौत

गांव कोटली के रहने वाले एक 67 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव पाए जाने पर उसे अमृतसर एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया था। इसी तरह पठानकोट की एक 65 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पाजिटिव पाए जाने पर अस्पताल में उपचार चल रहा था। दोनों की अलग अलग अस्पताल में उपचार को दौरान मौत हो गई है। सेहत विभाग की टीम ने मृतकों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी