रैना की बुआ ने खोली आंखें, हालत में सुधार

19 अगस्त को गांव थरियाल में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या और लूटपाट के बाद पिछले एक माह से एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन ठेकेदार अशोक कुमार की पत्नी आशा देवी की हालत में सुधार देखने को मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 11:10 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 05:09 AM (IST)
रैना की बुआ ने खोली आंखें, हालत में सुधार
रैना की बुआ ने खोली आंखें, हालत में सुधार

संवाद सहयोगी, पठानकोट: 19 अगस्त को गांव थरियाल में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या और लूटपाट के बाद पिछले एक माह से एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन ठेकेदार अशोक कुमार की पत्नी आशा देवी की हालत में सुधार देखने को मिला है। डीप कोमा में चल रही रैना की बुआ आशा देवी ने रविवार को आंखें खोली। बात करने पर उसे समझने का प्रयास किया। सिबंल चौक स्थित राज अस्पताल के डॉक्टर अनिल गर्ग ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि उनकी हालत में काफी दिनों के बाद इतना सुधार देखने को मिला है। वहीं दूसरी ओर मामले में फरार चल रहे आरोपितों को काबू करने हरियाणा गई पुलिस टीम आज राजस्थान वापस लौट आई है। सूत्रों के अनुसार इस लूट की वारदात को अंजाम देने में अहम रोल अदा करने वाले रेहान को पुलिस ने सूरजपुर से काबू किया था। रेहान की गिरफ्तारी के बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी हरियाणा के लिए रवाना हो गई । मामले के अन्य आरोपितों के जिस जगह पर होने की सूचना थी, वहां रेड के दौरान फिलहाल पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

....................

राजस्थान में की जा रही रेड : एसपी डिटेक्टिव

एसपी डिटेक्टिव प्रभजोत सिंह विर्क ने कहा कि फरार चल रहे आरोपितों को काबू करने के लिए पुलिस की ओर से रविवार को भी विभिन्न जगहों पर दबिश दी गई है परंतु पुलिस के हाथ फरार आरोपित अभी नहीं लगे हैं। जल्द ही इस गिरोह के समस्त आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा। संभावना है कि इस गिरोह की ओर से पंजाब सहित जम्मू तथा अन्य राज्यों में भी वारदातों को अंजाम दिया गया है।

chat bot
आपका साथी