जिला व्यापार मंडल ने हिदू बैंक की समस्या को उठाया

जिला पठानकोट में लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की सहायता के लिए जिला व्यापार मंडल के तत्वाधान में चल रही अनहद रसोई द्वारा किए गए कार्यो की पठानकोट ही नहीं पंजाब भर में प्रशंसा हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 10:29 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 10:29 PM (IST)
जिला व्यापार मंडल ने हिदू बैंक की समस्या को उठाया
जिला व्यापार मंडल ने हिदू बैंक की समस्या को उठाया

संवाद सहयोगी, पठानकोट : जिला पठानकोट में लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की सहायता के लिए जिला व्यापार मंडल के तत्वाधान में चल रही अनहद रसोई द्वारा किए गए कार्यो की पठानकोट ही नहीं पंजाब भर में प्रशंसा हो रही है। यह बात जिला प्रधान इंद्रजीत गुप्ता ने शुक्रवार को कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए आयोजित कैबिनेट बैठक के दौरान कही।

इंद्रजीत गुप्ता, चेयरमैन विवेक माडियां ने व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा करते हुए कहा कि लॉकडाउन में ज्यादातर दुकानदार व्यापारियों का कामकाज ठप रहा है। व्यापारियों को कुछ हद तक किराये में रियायत देनी चाहिए। समीर शारदा, विजय महाजन, संजीव हाडां, राज कुमार काका इत्यादि ने संयुक्त रूप में कहा कि लॉकडाउन के बाद जिस तरह से अन्य लोगों को छूट मिली है, वैसे ही डीजे चलाने वालों को भी छूट दी जाए गुप्ता ने कहा कि हिदू कोआपरेटिव बैंक की समस्या बेहद ज्वलंत समस्या बन चुकी है तथा आधा पठानकोट इससे प्रभावित है। बैंक की समस्याओं को लेकर जिला व्यापार मंडल की एक टीम शीघ्र ही पंजाब के सहकारिता मंत्री से भेंट कर, इस समस्या को उठाएगी ताकि बैंक के लेनदेन को फिर से पहले की भांति शुरू करवाया जा सकें। इस मौके पर उनके साथ जतिन्द्र जीतू, परमजीत पम्मा, संजीव हांडा, समीर शारदा, राज कुमार का, मनोज अरोड़ा, अमित महाजन, अमित सोनू, संजू महाजन, नरेन्द्र महाजन, राकेश महाजन, अमित शर्मा,प्रवीण महाजन, तरूण महाजन, रोहित बहल, सुरेश राजू, तरसेम धीमान, राकेश बिट्टा, संजीव अग्रवाल, योगेश वडैहरा, गुरप्रीत लाली, वरूण महाजन, सुरेश महाजन के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी