नरोट मेहरा में हुए झगड़े में बाप-बेटा घायल

भोआ के गांव नरोट मेहरा में बीती देर रात को डेढ़ दर्जन लोगों ने एक घर में घुसकर बाप-बेटे पर दातर व सूए से हमला कर जख्मी कर दिया। घायल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 10:30 PM (IST)
नरोट मेहरा में हुए झगड़े में बाप-बेटा घायल
नरोट मेहरा में हुए झगड़े में बाप-बेटा घायल

संवाद सहयोगी, पठानकोट : भोआ के गांव नरोट मेहरा में सोमवार देर रात को डेढ़ दर्जन लोगों ने एक घर में घुसकर बाप-बेटे पर दातर व सुए से हमला कर जख्मी कर दिया। घायल बेटे के माथे व सिर पर चोटें आई है। जबकि पिता की बाजू पर सुआ लगा है। लहूलुहान हालत में दोनों बाप-बेटा उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उन्होंने अपना मेडिकल करवाकर हमलावरों की शिकायत स्थानीय पुलिस थाना में की है। सिविल अस्पताल में भर्ती घायल बाप-बेटा की पहचान रजिन्द्र कुमार व उसका बेटा हरीश के रूप में हुई है।

घायल हरीश का आरोप है कि बीते दिन उसके पिता गली से निकल रहे थे। इस दौरान उनके साथ वाले मोहल्ले के कुछ लोग गाली-गलौज करने लगे। उसके पिता ने उन लोगों को गालियां देने से मना कर अपने घर आ गए। उसके बाद रात करीब नौ बजे वह लोग उनके घर के बाहर आकर गाली-गलौज करने लगे। उसने घर के बाहर निकलकर युवकों को मना किया। वह युवक उससे बहसबाजी कर चले गए। घायल हरीश ने बताया कि उन्हें देर रात गाली-गलौज करने वाले लोगों ने फोन कर पूछा कि आप कहां हो। उन्हें जबाव में कहा कि वह घर पर ही हैं। इतनी बात करने पर करीब डेढ़ दर्जन युवकों ने उनके घर में घुसकर दातर व सुए से हमला कर दिया। हमलावरों ने उनके सिर पर दातर व पिता रजिन्द्र कुमार की पीठ पर सुए से वार कर घायल कर दिया। घायल होने पर जब उन्होंने शोर मचाया तो हमलावर घर से तुरन्त बाहर निकल कर फरार हो गए। सभी हमलावर उनके साथ लगते मोहल्ला के हैं। जिनकी शिकायत उन्होंने सदर पुलिस से कर हमला करने वालो को जल्द पकड़ने की मांग रखी है। उधर, सदर पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी