Pathankot: भोग में शामिल होने जा रहे परिवार की कार ट्राले से टकराई, एक की मौत, सात घायल

भोग में शामिल होने जा रहे परिवार की कार ट्राले से टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई वहीं सात लोग घायल हैं। घायल मरीजों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां डाक्टर्स ने एक को मृतक करार दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 03 Feb 2023 01:07 PM (IST) Updated:Fri, 03 Feb 2023 01:07 PM (IST)
Pathankot: भोग में शामिल होने जा रहे परिवार की कार ट्राले से टकराई, एक की मौत, सात घायल
भोग में शामिल होने जा रहे परिवार की कार ट्राले से टकराई, एक की मौत, सात घायल

संवाद सहयोगी,पठानकोट : पठानकोट - जालंधर नेशनल हाइवे पर इनोवा गाड़ी की ट्राले के साथ टक्कर में सात लोग घायल हो गए। वहीं, हादसे में एक की मौत हो गई। घायल मरीजों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां डाक्टर्स ने एक को मृतक करार दिया। मृतक की पहचान सुरिंद्र कौर, पत्नी जोगिंद्र सिंह निवासी तहसील मुकेरियां के रूप में हुई। अन्यों को गंभीर चोटें आने की वजह से अमृतसर रेफर कर दिया गया।

Punjab: पंजाब सरकार आज करेगी रेत की दरों में कमी, तीन और जिलों में खनन को मंजूरी दी

हादसाग्रस्त हुई गाड़ी में जिला होशियारपुर के लोग मौजूद थे। जबकि, एक महिला साथ लगते राज्य हिमाचल प्रदेश से थी। हादसे में पूर्ण चंद 60 वर्षीय, अंजू देवी 37 वर्षीय, गुरनाम सिंह 32 वर्षीय, सुरजीत कौर 55 वर्षीय,चेंचलो देवी 60 वर्षीय,रजिंद्र कौर 42 वर्षीय सभी निवासी फतेहपुर कुलियां जिला होशियारपुर व परमजीत कौर 30 वर्षीय निवासी गंगरेट हिमाचल प्रदेश घायल हुए है। हादसे में डेढ़ वर्षीय बच्चा कार्तिक बाल-बाल बच गया। हादसे के दौरान जोरदार टक्कर होने पर ही उन्हें पता चला कि उनकी गाड़ी हादसाग्रस्त हो गई है।

घायलों ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के जहां किसी मृतक के भोग पर तोकी हिमाचल जा रहे थे कि नंगल भूर के पास नेशनल हाइवे पर उनकी इनोवा गाड़ी की ट्राले के साथ टक्कर हो गई। उधर, पुलिस ने सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक महिला मानसर से ही गाड़ी में हुई थी सवार-घायल चेंचलों देवीः हादसे में घायल हुई चंचलो देवी ने बताया कि हादसे में उनके सिर पर गहरी चोट आई है। जबकि शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट आई है। बताया कि हादसा होने का उन्हें कुछ पता ही नहीं चला। वहीं हादसे में मारी गई महिला मानसर से ही गाड़ी में सवार हुई थी व नंगल भूर के पास हादसे में उसकी जान चली गई।

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया सिविल अस्पताल

हादसे के उपरांत घायलों को राहगीरों व स्थानीय लोगों की ओर से अपनी गाड़ियों से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जम्मू जा रहे राहगीर ने बताया कि वह जम्मू जा रहा था कि रास्ते में हादसा हुआ देखा तो दो लोगों को अपनी गाड़ी में बैठा सिविल अस्पताल में पहुंचाया। बताया कि उन दोनों में से एक की मौत हो गई है जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। एक राहगीर ने बताया कि हादसे के उपरांत लोग घायलों को अपनी अपनी गाड़ी में बैठा कर अस्पताल में ला रहे थे। दो घायलों में से एक को रेफर कर दिया गया है ।

सभी घायलों को आई है गहरी चोटें, एक को गंभीर हालत में किया रेफर

इमरजेंसी में तैनात इएमओ डा. अर्पण ने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को गहरी चोटें आई है ज्यादातर मरीजों के फरेक्चर हुए है व अंदरूनी चोटें आई है। जिनका इलाज चल रहा है। एक मरीज की हालत गंभीर व पस्सलियों पर गहरी चोटें आने के कारण अमृतसर रैफर कर दिया गया है। वहीं, एक मरीज मृतक ही अस्पताल में लाया गया था जिसको जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया गया। अन्य को प्राथमिक उपचार दिया गया।

शुक्र है लाख मन्नतों से लिया बेटा है सकुशल: अंजू देवी

हादसे में घायल हुई अंजू देवी का डेढ़ वर्षीय बेटा कार्तिक बाल-बाल बचा। घायल माता अंजू देवी ने बताया कि उन्होंने लाख मन्नतों से बेटा लिया था। शुक्र है कि हादसे में उनके बेटे को कुछ नहीं हुआ। बताया कि हादसे में उसकी बाजू फरेक्चर हुई है। वहीं, अन्य हिस्सों पर भी गहरी चोटें आई है।

Punjab: भारत में घुसे पाक ड्रोन को बीएसएफ ने मार गिराया, 3 किलो हेरोइन की बरामद

chat bot
आपका साथी