ओपी शर्मा 25 से दिखाएंगे जादू के शो

नए-नए अविश्वसनीय चमत्कारों से जादू की दुनिया में तहलका मचाने वाले जादूगर ओपी शर्मा एक बार पठानकोट वासियों के लिए एक ऐसा चमत्कार ले कर आये है जिसे देख लोगो के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 11:34 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 11:34 PM (IST)
ओपी शर्मा 25 से दिखाएंगे जादू के शो
ओपी शर्मा 25 से दिखाएंगे जादू के शो

जागरण संवाददाता, पठानकोट

नए-नए अविश्वसनीय चमत्कारों से जादू की दुनिया में तहलका मचाने वाले जादूगर ओपी शर्मा एक बार पठानकोट वासियों के लिए एक ऐसा चमत्कार ले कर आये है जिसे देख लोगो के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 25 जनवरी को जादूगर ओपी शर्मा शहर के सैली रोड स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में शहरवासियों को अपने जादू के शो दिखाएंगे। जादूगर ओ. पी. शर्मा ने बताया कि रोजाना 2 शो दोपहर 3 बजे एवं 6 बजे । रविवार 3 शो दोपहर 1:30 बजे, 4 बजे एवं शाम 6:30 बजे दिखाया जायेगा ।

जादूगर ओ.पी. शर्मा ने बताया कि 200 लोगो के टीम के साथ 250 टन का साजो-सामान तथा जंगली एवं पालतू जानवरों के साथ भूतों का काफिला लेकर आ रहे है । उन्होंने बताया कि 5 वर्षो की आयु में जादू प्रदर्शन शुरू करके विश्वरंगमंच पर 38 हजार 485 हॉउसफुल शोज से अधिक पूरा करने के बाद अपनी जादू कला से लोगो को सम्मोहित कर रहे है । उनकी कला से प्रभावित होकर विभिन्न राज्यपाल, मुख्यमंत्री एवं नामचीन हस्तियों ने न केवल जादू को देखा, बल्कि सराहा, और जादूगर शर्मा को सम्मानित भी किया।

chat bot
आपका साथी