नशा शरीर को खोखला कर देता है

मामून कैंट थाना प्रभारी नवदीप शर्मा के नेतृत्व में गांव बुंगल की मार्केट में नशा विरोधी सेमिनार लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:14 PM (IST)
नशा शरीर को खोखला कर देता है
नशा शरीर को खोखला कर देता है

संवाद सहयोगी, मामून : मामून कैंट थाना प्रभारी नवदीप शर्मा के नेतृत्व में गांव बुंगल की मार्केट में नशा विरोधी सेमिनार लगाया गया। इसमें विशेष रूप से डीएसपी परमवीर सैनी उपस्थित हुए। परमवीर सैनी ने कहा कि लगातार युवा वर्ग नशे के दल-दल में धंसता जा रहा है जो चिता का विषय है। नशा शरीर को खोखला कर देता है, नशा कभी नहीं करना चाहिए। नशे से बचने के लिए युवाओं के अधिक से अधिक खेलो में रुचि लेनी चाहिए। अगर कोई उनके क्षेत्र में अवैध नशा बेचता हो तो उसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दें। इस अवसर पर सरपंच लाल सिंह व भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

-----

ट्रक में दो लोग बेच रहे थे हेरोइन, गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पठानकोट : पुलिस ने ट्रक में हेरोइन बेचते दो युवकों को काबू किया है। आरोपितों की पहचान तरनतारन निवासी स्वर्ण सिंह व अरमानदीप सिंह के रूप में हुई है। एएसआइ सूरम सिंह के नेतृत्व में पुलिस अड्डा कीडी से आगे मंगियाल रोड पर गश्त कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रक में दो लोग हेरोइन बेच रहे हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर ट्रक में सवार दोनों को काबू किया, जब उनकी तलाशी ली तो उनसे 15 ग्राम हेरोइन बरामद की।

--------

पैरोल से आए युवक से मोबाइल व अफीम मिली

संवाद सहयोगी, पठानकोट : सब जेल में जांच के दौरान एक युवक से मोबाइल फोन, अफीम व एक हजार रुपये की राशि बरामद हुई है। आरोपित की पहचान सिमरनजीत सिंह उर्फ लब्बा निवासी एहराना होशियारपुर के रूप में हुई है। सब सेल में हेड वार्डन सतनाम सिंह ने बताया कि सिमरनजीत सिंह उर्फ लब्बा हत्या के एक मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा है। 27 फरवरी को केंद्रीय जेल होशियारपुर से आठ सप्ताह

की पैरोल छुट्टी दी गई थी। कोरोना महामारी कारण हाईपावर कमेटी ने इसकी पैरोल छुट्टी 26 फरवरी 2021 तक बढ़ा दी। 27 फरवरी को सब जेल पठानकोट में सरेंडर किया था। जेल प्रशासन की ओर से जब उसकी तलाशी ली गई तो उससे एक मोबाइल, एक हजार रुपये और कुछ अफीम बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी