लॉकडाउन में प्रभावित हुए व्यापार को राहत पैकेज दे केन्द्र सरकार : सुनील

इलेक्ट्रिक डीलर वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से पूर्व प्रधान की अध्यक्षता में ैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के रूप में व्यापार मंडल के प्रदेश सचिव सुनील महाजन व एसोसिएशन के महासचिव राजीव महाजन विशेष रूप से उपस्थित हुए। बैठक में कोरोना महामारी के बाद व्यपार और व्यापारी पर पड़े प्रभाव पर चर्चा की गई। इस दौरान वेलफेयर चेयरमैन नरेन्द्र वालिया प्रदेश सचिव सुनील महाजन व महासचिव राजीव महाजन ने संयुक्त रूप में कहा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Jun 2020 11:29 PM (IST) Updated:Thu, 11 Jun 2020 11:29 PM (IST)
लॉकडाउन में प्रभावित हुए व्यापार को राहत पैकेज दे केन्द्र सरकार : सुनील
लॉकडाउन में प्रभावित हुए व्यापार को राहत पैकेज दे केन्द्र सरकार : सुनील

संवाद सहयोगी, पठानकोट : पठानकोट इलेक्ट्रिक डीलर वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से पूर्व प्रधान एवं चेयरमैन नरेन्द्र वालिया की अध्यक्षता देखरेख में सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए संक्षिप्त बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्यातिथि के रूप में व्यापार मंडल के प्रदेश सचिव सुनील महाजन व एसोसिएशन के महासचिव राजीव महाजन विशेष रूप से उपस्थित हुए।

बैठक में कोरोना के कारण व्यापार और व्यापारियों पर पड़े प्रभाव पर चर्चा की गई। इस दौरान वेलफेयर चेयरमैन नरेन्द्र वालिया, प्रदेश सचिव सुनील महाजन व महासचिव राजीव महाजन ने संयुक्त रूप में कहा कि कोरोना महामारी के बाद लगे लॉकडाउन से सभी कार्य प्रभावित हुए हैं तथा वह कार्य अब लॉकडाउन खुलने के बाद भी अपने पैरों पर खड़े नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से व्यापार जगत को कोई राहत देने के लिए प्रावधान नहीं किया गया है जिससे समूह व्यापारियों में रोष है। उन्होंने केंद्र सरकार से राहत पैकेज देने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी