दो कारों की टक्कर में बच्चा घायल, केस दर्ज

यात्रा से लौट रहे परिवार का आरोप- चालक ने पी रखी थी शराब और गलत साइड से कार लाकर टक्कर मार दी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 10:28 PM (IST)
दो कारों की टक्कर में बच्चा घायल, केस दर्ज
दो कारों की टक्कर में बच्चा घायल, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, पठानकोट: दो कारों की टक्कर में एक बच्चा घायल हो गया है। पुलिस ने आरोपित को काबू कर लिया है। आरोपित की पहचान नवीन कुमार उर्फ बबलू निवासी पठानकोट के रूप में हुई है।

पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में राज कुमार निवासी गली नंबर 12 बैक साइड बडाल स्कूल ईशर नगर लुधियाना ने लिखवाया है कि 24 जून को वह डिपी मित्तल, सुरिदर कुमार, हैप्पी मित्तल, सतीश सैनी, बच्चा पार्थ मित्तल, पर्व मित्तल निवासी दुर्गा पुरी लुधियाना अपनी कार में सवार होकर श्रीनगर व माता वैष्णो देवी की यात्रा के लिए निकले थे। वापस लौटते समय जब वे एमएसपी सिनेमा हाईवे पठानकोट पर पहुंचे तो तेज रफ्तार कार चालक नवीन कुमार उर्फ बबलू ने गलत साइड से आते हुए उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपित चालक ने शराब पी रखी थी। राज कुमार ने कहा कि उनकी गाड़ी का भी इससे काफी नुकसान हुआ और हैप्पी मित्तल व डिंपी मित्तल के बेटे पर्व मित्तल को गंभीर चोट आई है। उन्होंने बताया कि एयर बैग खुलने के बाद उसमें से निकली गैस से बच्चे का हाथ जल गया है।

एएसआइ हरप्रीत सिंह ने राज कुमार के बयान दर्ज करके आरोपित कार चालक नवीन कुमार उर्फ बबलू को काबू करते हुए थाना दो में शनिवार को मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी