सुजानपुर शहर की सभी सड़कें टूटी

नगर कौंसिल सुजानपुर की सभी मुख्य सड़कें टूटी पड़ी हैं। सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 11:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 11:10 PM (IST)
सुजानपुर शहर की सभी सड़कें टूटी
सुजानपुर शहर की सभी सड़कें टूटी

संवाद सहयोगी, सुजानपुर :

नगर कौंसिल सुजानपुर की सभी मुख्य सड़कें टूटी पड़ी हैं। सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं। कैलाशपुर-सोली पोली रोड भी टूटा पड़ा है। वहीं स्वामी विवेकानंद रोड की भी हालत खस्ता है। नगर कौंसिल सुजानपुर में भाजपा के 10 वर्ष काम किया, लेकिन सड़कों का निर्माण नहीं हुआ। शहर की सभी सड़कें टूटी पड़ी है। लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की है सुजानपुर शहर की सड़कों का निर्माण करवाया जाए।

................. शहर की सभी सड़कें टूटी पड़ी है। सरकार बदली, लेकिन न तो सुजानपुर शहर की सड़कें ठीक हुई और न ही लोगों को सीवरेज सुविधा मिली। लोगों को नेताओं के लालीपॉप ही मिले हैं। रजिदर धीमान, सीनियर सिटीजन

..........................

सुजानपुर की चारों तरफ आने वाली मुख्य सड़कें टूटी पड़ी है। नगर कौंसिल व प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा। उन्होंने मांग की टूटी सड़कों का निर्माण किया जाए।

उमेश कमल डोगरा

........................

सुजानपुर शहर की सड़क स्वामी विवेकानंद पार्क रोड सारा टूटा है। जिला प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा। उन्होंने मांग की है कि टूटी सड़कों का निर्माण शीघ्र किया जाए।

पुरुषोत्तम

......

पुल नंबर 4 से भनवाल को जाने वाली सड़क बहुत टूटी पड़ी है। लेकिन नगर कौंसिल प्रशासन ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा। उन्होंने कहा कि सड़क का निर्माण शीघ्र करवाया जाए।

अवतार सिंह कोहाल

...........................

सुजानपुर की टूटी सड़कों का निर्माण कार्य शीघ्र शुरू कराया जाएगा। इसके लिए संबंधित प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा है।

विजय सागर मेहता, नगर कौंसिल के ईओ

chat bot
आपका साथी