पठानकोट में चार हथियारबंद लोगों ने कार छीनी, हड़कंप मचा, राज्‍य में अलर्ट जारी

चार हथियारबंद लोगों ने पठानकोट के पास एक इनोवा कार लूट ली। घटना पंजाब-जम्‍मू सीमा पर माधोपुर के पास हुई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 01:17 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 04:26 PM (IST)
पठानकोट में चार हथियारबंद लोगों ने कार छीनी, हड़कंप मचा, राज्‍य में अलर्ट जारी
पठानकोट में चार हथियारबंद लोगों ने कार छीनी, हड़कंप मचा, राज्‍य में अलर्ट जारी

जेएनएन, पठानकोट। जम्‍मू-पंजाब सीमा पर पठानकोट के पास चार संदिग्‍ध लोगों ने एक इनोवा कार लूट ली। ये लोेग हथियारों से लैस बताए जाते हैं। ये लोग कार पठानकोट के पास माधोपुर में छीनी फरार हो गए। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और पुलिस ने घटना के बाद पूरे इलाके में अलर्ट जारी कर दिया। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी है और तलाश्‍ी अभियान चलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, यह कार बीती रात जम्मू से किराये पर ली गई थी। कार पठानकोट के पास माधोपुर पहुंची तो उसमें सवार लोगों ने हथियारों के बल पर कार छीन ली। लुटेरे इनोवा गाड़ी को ले कर पठानकोट से बाहर गए या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। पठानकोट के एसएसपी विवेक शील सोनी ने घटना की पुष्टि की है।

उनका कहना है कि गाड़ी लूटने वाले लुटेरे लगते है। आतंकी नहीं, इसके बावजूद पुलिस अलर्ट है। चेकिंग की जा रही है। पुलिस जांच में जुट गई है और कार का पता लगाने की कोशिश कर रही है। 2016 में इसी तरह से कार को अगवा कर पठानकोट मे सेना के बेस कैंप पर हमला हुआ था।

पठानकोट में नाकाबंदी के दौरान जांच करती पुलिसकर्मी।

मिली जानकारी के मुताबिक, जम्मू से चार लोग किराये पर इनोवा कार लेकर पठानकोट के लिए निकले थे।   कार पंजाब-जम्मू बॉर्डर पर माधोपुर और सुजावपुर के बीच पहुंची तो उन्‍होंने चालक से कार छीन ली और फरार हो गए। जिस जगह पर कार छीनी गई वहां पास में ही राज्य का सबसे बड़ा इंटर स्टेट नाका है। कार ड्राइवर राजकुमार ने इस पूरे घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

कार का नंबर जेके 02एडब्ल्यू 0922 बताया जा रहा है। कार के ड्राइवर ने बताया कि वह जम्मू के डोडा का रहने वाला है। उसने बताया कि चार युवकों ने कार किराये पर ली थी और पठानकोट जाने की बता कही थी। जैसे ही वे माधोपुर के नजदीक पहुंचे। युवकों ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया और कार से नीचे उतर जाने को कहा। कार से नहीं उतरने पर युवकों ने जान से मारने की धमकी भी दी। डर के मारे वह कार से नीचे उतर गया और चारों युवक कार लेकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी